.

महाराष्ट्र जल संरक्षण मंत्री तानाजी सावंत के घर पर कैसे आई केकड़ों की बाढ़, देखें VIDEO

जल संरक्षण मंत्री तानाजी सावंत के निवास स्थान के बाहर तालाब से पकड़े गए बहुत सारे केकड़े छोड़ दिए एक साथ इतनी संख्या में केकड़े देखकर वहां के स्थानीय लोग डर गए.

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Jul 2019, 06:54:01 PM (IST)

highlights

  • महाराष्ट्र के इस मंत्री के घर आए इतने केकड़े
  • NCP कार्यकर्ताओं ने दिखाया विरोध का नया तरीका
  • 19 लोगों की मौत पर मंत्री ने दिया था हास्यपद बयान

नई दिल्‍ली:

महाराष्ट्र के पुणे में एनसीपी कार्यकर्ताओं अनोखा प्रदर्शन किया इसमें एनसीपी कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र के जल संरक्षण मंत्री तानाजी सावंत के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में सभी एनसीपी कार्यकर्ताओं ने एक विशेष लिबास पहना था जिसपर केकड़े बने थे. इन कार्यकर्ताओँ ने बिना किसी हंगामें और शोर शराबे के अपना प्रदर्शन किया. एनसीपी कार्यकर्ताओं ने जल संरक्षण मंत्री तानाजी सावंत के निवास स्थान के बाहर तालाब से पकड़े गए बहुत सारे केकड़े छोड़ दिए एक साथ इतनी संख्या में केकड़े देखकर वहां के स्थानीय लोग डर गए.

जानें केकड़ों को लेकर क्यों किया प्रदर्शन
आज से 4 दिन पहले यानि की 4 जुलाई को महाराष्ट्र के जल संरक्षण मंत्री तानाजी सावंत ने रत्नागिरि के तियरे बांध को लेकर एक अजीब बयान दिया था उन्होंने कहा था कि 'रत्नागिरी जिले का तिवारे बांध केकड़ों के कारण टूटा है. उन्होंने दावा किया था कि बांध के आसपास भारी संख्या में केकड़े आ गए थे. जिसके कराण बांध में लीकेज होने लगी थी.' आपको बता दें कि सावंत अभी हाल ही में मंत्री बनाए गए हैं उन्होंने यह भी कहा कि सरकारी जांच पूरी होने के बाद ही इस हादसे पर मामला दर्ज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें-भ्रष्टाचार के खिलाफ CBI की बड़ी कार्रवाई 19 राज्यों के 110 ठिकानों पर छापेमारी जारी

सावंत ने 19 लोगों की मौत पर दिया था हास्यपद बयान
सावंत ने यह भी बताया था कि तिवरे गांव के कुछ बुजुर्गों ने उन्हें बताया कि बांध की दीवार में क्रैक आने से पहले उसकी दीवार के पास बड़ी संख्‍या में केकड़े देखे गए थे उन्‍होंने यहां यह बात स्‍पष्‍ट की थी कि यह उनकी राय नहीं है बल्कि गांववालों ने उन्हें बताया है. आपको बता दें कि 3 जून को तियरे बांध टूट जाने के चलते स्थानीय इलाके में बाढ़ जैसी स्थिति बन गई इस घटना में लगभग 19 लोगों की जान चली गई. एनडीआरफ की टीम ने यहां से 19 शव बरामद किए थे.

यह भी पढ़ें-सरकार ने आतंकवाद की तोड़ी कमर, घुसपैठ में 43 फीसदी से ज्यादा की कमी