.

जवानों का हौसला बढ़ाने जम्मू-कश्मीर पहुंचे नाना पाटेकर, नोटबंदी को बताया 'बेहतरीन' फैसला

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर जम्मू-कश्मीर पहुंचे। कठुआ में बॉर्डर पर उन्होंने बीएसएफ के जवानों से मुलाकात की और उनका हौसला बढ़ाया।

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Nov 2016, 11:23:19 PM (IST)

highlights

  • नाना पाटेकर ने बीएसएफ के जवानों से मुलाकात की
  • पीएम मोदी के फैसले की तारीफ की 
  • 8 नवंबर को लिया गया था नोटबंदी का फैसला

जम्‍मू-कश्‍मीर:

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर मंगलवार जम्मू-कश्मीर पहुंचे। कठुआ में बॉर्डर पर उन्होंने बीएसएफ के जवानों से मुलाकात की और उनका हौसला बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले की तारीफ की और इसे जरूरी भी बताया।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी ने कहा, नोटबंदी एक बड़ा घोटाला साबित होगा

नाना पाटेकर ने 500 और 1000 रुपए के पुराने नोट बंद करने को लेकर कहा, 'यह एक बेहतरीन फैसला था और यह बहुत जरूरी भी था।' उन्होंने यह भी कहा, 'ईमानदारों के लिए नोटबंदी मीठी चाय है।' गौरतलब है कि यूपी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि उनका फैसला कड़क चाय की तरह है, जो गरीबों को पसंद है, लेकिन अमीरों को नहीं।

ये भी पढ़ें:  कांग्रेस, बीएसपी, टीएमसी, आप ने नोटबंदी के खिलाफ दिखाई एकजुटता

नाना पाटेकर ने जवानों की तारीफ करते हुए कहा, 'हम तो नकली हीरो हैं, असली हीरो तो आप लोग ही हैं।' बता दें कि नोटबंदी का फ़ैसला 8 नवंबर को लिया गया था। इस फैसले के बाद से ही लोग पैसों को लेकर परेशान हैं। हालांकि, पीएम मोदी पहले ही कह चुके हैं कि हालात के सामान्य होने में 50 दिन का वक़्त लगेगा।

Hum naqli hero hain, asli hero toh aap log hain: Nana Patekar at BSF Border post in Jammu's Kathua pic.twitter.com/gaKCTLKtK2

— ANI (@ANI_news) November 15, 2016