.

अखिलेश यादव से नाराज़ मुलायम सिंह बोले, 'मैं ही मुख्यमंत्री बनता तो अच्छा था, रामगोपाल को शकुनी बताना जायज'

शिवपाल के रामगोपाल को शकुनी बताने वाले बयान को उन्होंने सही बताते हुए कहा कि शिवपाल को हराने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई। पैसा भी खर्च किया गया।

News Nation Bureau
| Edited By :
08 May 2017, 07:18:25 AM (IST)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में करारी हार पर समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि कांग्रेस से गठबंधन इसकी एक बड़ी वजह है। साथ ही मुलायम ने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष शिवपाल यादव द्वारा वर्तमान महासचिव रामगोपाल यादव को शकुनी कहने को जायज ठहराया।

मैनपुरी में एक कार्यक्रम में मुलायम ने कहा, मेरी ही गलती थी, हमे ही मुख्यमंत्री बनना चाहिए था मुख्यमंत्री, तो आज ये स्थिति पैदा नहीं होती।

शिवपाल के रामगोपाल को शकुनी बताने वाले बयान को उन्होंने सही बताते हुए कहा कि शिवपाल को हराने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई। पैसा भी खर्च किया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस से गठबंधन सपा की बुरी दशा के लिए जिम्मेदार है। उनके मना करने पर भी (पूर्व मुख्यमंत्री) अखिलेश यादव ने कांग्रेस से गठबंधन किया।

Hamari zindagi barbaad karne mein Congress ne koi kami nahi rakhi, kitne cases lagaaye. Inhone Congress se gathbandhan kiya: Mulayam S Yadav pic.twitter.com/nic6SnVsCt

— ANI UP (@ANINewsUP) May 7, 2017

मुलायम के मुताबिक कहा, 'हमारी जिंदगी बर्बाद करने में कांग्रेस ने कोई कसर नहीं छोड़ी। कांग्रेस ने हम पर केस लगाए और अखिलेश ने उसी से गठबंधन किया।'

मुलायम ने कहा कि मोदी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया, झूठ बोल कर जनता को ठगा। 15 लाख रुपये हर खाते में डालने का वायदा कर सत्ता में आए, पर 15 हजार रुपये भी किसी खाते में नहीं पहुंचा।

यह भी पढ़ें: RCB VS KKR: आखिर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर क्यों उतरी हरे रंग की जर्सी में ?