.

तमिलनाडु सरकार जल्द ही चेन्नई में पानी जमा होने से जुड़ी समस्याओं का करेगी समाधान

तमिलनाडु सरकार जल्द ही चेन्नई में पानी जमा होने से जुड़ी समस्याओं का करेगी समाधान

IANS
| Edited By :
31 Dec 2021, 06:40:01 PM (IST)

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने शुक्रवार को कहा कि सरकार अगले बारिश के मौसम से पहले चेन्नई में पानी के जमाव से जुड़ी मुद्दों को हल करने के प्रति आश्वस्त है।

चेन्नई के जल-जमाव वाले इलाकों का निरीक्षण करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, जो लोग पिछले 10 वर्षों से सत्ता में थे, उन्होंने सब कुछ नष्ट कर दिया है और मैं अभी उस पर बोलना नहीं चाहता। हम खुद को सही करने में लगे हुए हैं। पानी के जमाव से जुड़े मसलों पर हमें विश्वास है कि इसे अगले बारिश के मौसम से पहले हल किया जा सकता है, इस संबंध में काम हो रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गुरुवार को अकेले शहर के विभिन्न हिस्सों में 20 सेमी से अधिक बारिश हुई और अधिकारी पानी के ठहराव के मुद्दे को देखने के लिए कड़ी मेहनत की।

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि राज्य सरकार मौसम की अधिक सटीक रीडिंग प्राप्त करने के लिए आधुनिक मौसम पूवार्नुमान उपकरण स्थापित करने के लिए केंद्र सरकार से बात करेगी।

शुक्रवार को स्टालिन ने शुक्रवार को सीथममाल कॉलोनी, तिरुवमाला पिल्लई रोड, डॉ. गिरियप्पा रोड और शहर के अन्य क्षेत्रों का दौरा किया, जबकि गुरुवार की रात बारिश के तुरंत बाद, उन्होंने पूनमल्ले रोड, पेरियामेडु सिडेनहम्स रोड, और प्रकाशम रोड जंक्शन में चल रहे राहत कार्यों का जायजा लिया था।

मुख्यमंत्री के साथ उनके कैबिनेट सहयोगी के.एन. नेहरू, सेंथिल बालाजी और पी.के. शेखर बाबू के साथ ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन (जीसीसी) के अध्यक्ष गगन सिंह बेदी, शहर के पुलिस आयुक्त शंकर जिवाल सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने बारिश प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.