.

कर्नाटक में शराब पिलाकर महिला से किया दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

कर्नाटक में शराब पिलाकर महिला से किया दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

IANS
| Edited By :
06 Jan 2022, 10:55:01 AM (IST)

दावणगेरे (कर्नाटक): कर्नाटक पुलिस ने दावणगेरे जिले में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से बलात्कार के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और दूसरे की तलाश कर रही है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने महिला को कोल्डड्रिंक बताकर शराब पिलाई और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला अपनी बहन और मां के साथ रह रही है।

आरोपी व्यक्ति मैसूरहल्ली निवासी प्रभु और कुंडवाड़ा गांव निवासी किरण कुमार हैं। आरोपी महिला को अपने खेत में ले गया और वहां उसे जबरन शराब पिलाई और उसके साथ दुष्कर्म किया।

दावणगेरे के पुलिस अधीक्षक सिबी ऋष्यंत ने कहा कि घटना 3 जनवरी को दर्ज की गई थी। दावणगेरे ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज किया है। एक आरोपी किरण कुमार (25) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

महिला का अस्पताल में इलाज कराया गया है। एसपी ने बताया कि इस संबंध में पीड़िता की मां ने शिकायत दर्ज कराई है।

सूत्रों ने बताया कि पीड़िता की हालत खराब है। ग्रामीणों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस को घटना के कई गवाह मिले हैं। आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.