.

केंद्रीय मंत्री अठावले को भरी सभा में एक युवक ने जड़ा थप्पड़, RPI ने महाराष्ट्र बंद बुलाया

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के साथ मारपीट का मामला सामने आया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Dec 2018, 11:12:45 AM (IST)

नई दिल्ली:

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. मुंबई के पास अंबरनाथ में आयोजित एक कार्यक्रम में अठावले को एक युवक ने थप्पड़ मार दिया. घटना के बाद अठावले के समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. हालांकि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को थप्पड़ मारने वाले शख्स का नाम प्रवीण गोसावी है.

घटना के बाद आरपीआई के समर्थक रामदास अठावले के आवास के बाहर इक्ट्ठा हो गए. आरपीआई के एक नेता ने कहा, 'यह एक पूर्व नियोजित हमला था. इसके मास्टरमाइंड को पकड़ा जाना चाहिए. हम लोगों ने 9 दिसंबर को इसे लेकर बंद बुलाया.

Mumbai: Republican Party of India(A) members gather in front of Ramdas Athawale's residence after he was slapped by a person at an event in Thane; RPI leader says, "It was a pre-planned attack. Mastermind should be nabbed. We've called for a Maharashtra Bandh for tomorrow(9 Dec)" pic.twitter.com/UpLgmtwm1a

— ANI (@ANI) December 8, 2018

इसे भी पढ़ें : राम मंदिर को लेकर पीएम मोदी पर भड़के फारूक अब्दुल्ला, कहा क्या राम स्वर्ग से आकर लोगों को रोजगार देंगे

गौरतलब है कि आरक्षण के मुद्दे पर अठावले ने कहा था कि मराठा समाज को दिया गया आरक्षण कोर्ट में नहीं टिक सकेगा. वह चाहते है कि मराठा समाज को आरक्षण दिया जाए, लेकिन राज्य सरकार ने जिस तरह से आरक्षण दिया है, वह कानूनी नहीं है. जिसके बाद मराठा समुदाय में गुस्सा था और इस हमले को इसी से जोर कर देखा जा रहा है.