.

जम्मू कश्मीरः नौसेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, एक नागरिक की मौत

पाकिस्तान के द्वारा किए गए इस सीजफायर के उल्लंघन में एक नागरिक की मौत हो गई है, जबकि एक घायल बताए जा रहें हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
11 May 2017, 07:43:50 AM (IST)

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाक के द्वारा किए गए इस सीजफायर के उल्लंघन में एक नागरिक की मौत हो गई है, जबकि एक घायल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी अभी भी जारी है। भारतीय सेना के जवान इस घटना का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। घटना राजौरी जिले के नौसेरा सेक्टर की है।

घायल नागरिक को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

Rajouri (J&K): Ceasefire violation by Pakistan in Nowshera sector continues, using 120 mm mortars. One woman dead and one injured. pic.twitter.com/1TubmaNaMN

— ANI (@ANI_news) May 11, 2017

Rajouri(J&K): Ceasefire violation by Pakistan in Nowshera sector, one woman dead and one injured,firing still going on pic.twitter.com/9ATJacwLvL

— ANI (@ANI_news) May 10, 2017

इससे पहले बुधवार सुबह जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सेना के एक अधिकारी का शव मिला था। शव में गोलियां लगने के कई निशान थे। शव की पहचान उमर फयाज के रूप में की गई थी, जो कुलगाम के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंः कश्मीरी आर्मी अफसर की हत्या पर अरुण जेटली का बयान, बोले- कायराना हरकत

उमर फयाज भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट पद पर काम कर रहे थे। खबरों के मुताबिक, इस अधिकारी का आतंकियों ने पहले अपहरण किया और अगले दिन उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)