.

Video: कुलगाम एनकाउंटर लाइव: जम्मू कश्मीर के यारीपुरा में मुठभेड़, चार आतंकी ढेर, तीन जवान शहीद

मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया है जबकि तीन जवान शहीद हो गए हैं। फायरिंग अभी भी दोनों तरफ से जारी है।

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Feb 2017, 07:34:15 PM (IST)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया है जबकि तीन जवान शहीद हो गए हैं। इस मुठभेड़ में तीन जवान घायल भी बताए जा रहे हैं। फायरिंग अभी भी दोनों तरफ से जारी है।

जम्मू कश्मीर के यारीपुरा गांव में दो आतंकियों के छिपे होने की खबर सुरक्षाबलों को मिली थी, जिसके बाद सेना ने तुरंत इलाके को चारो तरफ से घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

लाइव अपडेट

आतंकियों के शवों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद

चार आतंकियों की मौत, तीन जवान शहीद, तीन जवान घायल

मुठभेड़ में चार आतंकियों की मौत, दो जवान शहीद

मुठभेड़ में दो आतंकियों की मौत, गोलीबारी जारी

जम्मू कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़

मारे गए सभी आतंकी हिजबुल के कमांडर बताए जा रहे हैं। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं।

सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सेना के जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने दो शवों को बरामद कर लिया है।

ताजा जानकारी के मुताबिक इस मुठभेड़ में चार आतंकी मारे गए हैं जबकि दो जवान भी शहीद हो गए हैं। हालांकि सेना ने इस बात की पुष्टी नहीं कि है।

Different unconfirmed figures on casualties of security forces & terrorists are doing rounds. Operation in Kulgam (J&K) is still on: Army

— ANI (@ANI_news) February 12, 2017