.

लालू यादव का सी-प्लेन पर तंज- जमीन नहीं रहती तब पानी और आसमान ही बचता है

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुजरात में सीप्लेन के जरिए यात्रा करने पर इशारों ही इशारों में तंज कसते हुए कहा कि मोदी को अब जमीन खोने का अहसास हो गया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Dec 2017, 11:47:43 PM (IST)

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुजरात में सी-प्लेन के जरिए यात्रा करने पर इशारों ही इशारों में तंज कसते हुए कहा कि मोदी को अब जमीन खोने का अहसास हो गया है।

आरजेडी अध्यक्ष ने पीएम मोदी के सी-प्लेन पर निशाना साधते हुए ट्विटर एकाउंट पर एक के बाद एक कई ट्वीट कर निशाना साधा। साथ ही लालू प्रसाद यादव ने गुजरात के मतदाताओं से सोच-समझकर मतदान करने की अपील भी की। राजद प्रमुख लालू ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "जमीन नहीं रहती तो पानी और आसमान ही बचता ना!"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गुजरात चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गुजरात में साबरमती नदी से मेहसाणा जिले के धरोई के लिए सी प्लेन से उड़ान भरी।

भैयों-बनों, 22 साल के कुशासन बाद भी रोज़गार-नौकरी भूलों! अब विदेशी सी-प्लेन और पायलट का सर्कस देखों, वोट दो। pic.twitter.com/TJ4IgyOVoT

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) December 12, 2017

लालू को भले ही कांग्रेस द्वारा गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए नहीं बुलाया गया हो लेकिन उन्होंने ट्वीट के जरिए ही गुजरात के मतदाताओं से सोच-समझकर वोट करने की अपील की है।

लालू ने एक ट्वीट में गुजरात के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा, "जीएसटी, नोटबंदी, कालाधन, विकास, आदर्श गांव, स्मार्ट सिटी, बुलेट ट्रेन, स्वास्थ्य, शिक्षा, किसान पर बात क्यों नहीं कर रहे? सोचिए, समझिए और फैसला करिए। धन्यवाद।"

GST,नोटबंदी,कालाधन,विकास,आदर्श गाँव, स्मार्ट सिटी, बुलेट ट्रेन, स्वास्थ्य,शिक्षा,किसान और कृषि पर बात क्यों नहीं कर रहे?

सोचिए, समझिए और फ़ैसला करिए। धन्यवाद

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) December 12, 2017

उल्लेखनीय है कि भ्रष्टाचार के मामले में घिरे लालू इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए केंद्र और बिहार सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं।

(इनपुट्स आईएनएएस से)

यह भी पढ़ें: अनुष्का ने विराट संग इटली में रचाई शादी, शाहरुख खान का हाल हुआ बेहाल

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें