Advertisment

Farmers Protest: नासिक से दिल्ली के लिए रवाना हुए किसान, आंदोलन में होंगे शामिल

केंद्र सरकार ने दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन कर रहे किसान संगठनों के नाम रविवार को फिर एक पत्र भेजकर उनसे वार्ता के जरिए किसानों के मसले का समाधान तलाशने की अपील की.

author-image
Shailendra Kumar
एडिट
New Update
Ramesh Bidhuri

किसान आंदोलन( Photo Credit : न्यूज नेशन )

केंद्र सरकार ने दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन कर रहे किसान संगठनों के नाम रविवार को फिर एक पत्र भेजकर उनसे वार्ता के जरिए किसानों के मसले का समाधान तलाशने की अपील की. किसान संगठनों को इसे पहले भेजे गए प्रस्तावों और उससे पहले सरकार की ओर बातचीत के जरिए समस्याओं का समाधान करने की दिशा में किए गए प्रयासों का हवाला देते हुए सरकार ने उनसे फिर वार्ता शुरू करने की अपील की है और इस संबंध में उनके विचार और वार्ता की तिथि बताने को भी कहा गया है.

Advertisment

यह पत्र केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्रालय में संयुक्त सचिव विवेक अग्रवाल ने क्रांतिकारी किसान यूनियन, पंजाब के प्रेसीडेंट डॉ. दर्शनपाल को पत्र लिखा है और उसकी प्रतिलिपि विभिन्न किसान संगठनों के 39 प्रतिनिधियों को भेजी गई है.

Source : News Nation Bureau

farmers-protest-against farmers-protest-updates farmers-protest-live farmers-protest-live-updates punjab-farmers-protest farmers-protest-delhi farmers-protest-agains farmers-protest-2020 farmers-protest-in-delhi latest-farmers-protest-news farmers-protest
Advertisment
Advertisment