.

केजरीवाल की जीभ कटनी ही थी, क्योंकि मोदी के खिलाफ बोलने की वजह से लंबी हो गई थी: पर्रिकर

रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर विवादित बयान दिया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Sep 2016, 04:23:49 PM (IST)

नई दिल्ली:

रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने एक विवादित बयान देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री पर जोरदार हमला बोला है। इस विवादित बयान में पर्रिकर ने कहा कि दरअसल मोदी के खिलाफ बोलने की वजह से केजरीवाल की जीभ लंबी हो गई थी, इसीलिए इसको कटना ही था। रक्षा मंत्री की तरफ से केजरीवाल पर इसे निजी हमला माना जा रहा है। 

ये बयान उन्होंने गोवा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिया। केजरीवाल के गोवा चुनाव प्रचार पर भी हमला किया और कहा कि "दिल्ली में वो मोदी के खिलाफ बोलते हैं और गोवा में मेरे खिलाफ बोलते हैं"। इसके साथ ही पर्रिकर ने यह भी जोड़ दिया कि वो अक्सर ऑफिस से बीमारी के लिए छुट्टी लेते रहते हैं।

वहीं, दूसरी तरफ चिकनगुनिया ने भी बीजेपी को दिल्ली पर अटैक करने का मौका दे दिया है। चिकनगुनिया के ऊपर भी केजरीवाल सरकार की नाकामी गिनाने की कोशिश मानते हुए पर्रिकर ने कहा कि दिल्ली सरकार की मोहल्ला क्लिनिक कामयाब नहीं है। पर्रिकर ने कहा, 'यदि आपके मुहल्ला क्लीनिक इतने ही असरदार थे तो चिकनगुनिया से 40 लोगों की जान कैसे चली गई? इस घटना के बाद दिल्ली में 'आप' का झूठ सामने आ चुका है.' उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों को धोखा देने के बाद 'आप' के नेता अभी दुनिया की सैर कर रहे हैं"।