.

मुंबई ग्र‍िडफेल पर कंगना का तंज, बोलीं- अब महाराष्ट्र सरकार कहेगी- क-क-क...कंगना

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस मौके पर संजय राउत पर तंज कस दिया है. कंगना ने संजय राउत (Sanjay Raut) की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह मिनी बुलडोजर पकड़े हुए हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Oct 2020, 12:05:45 PM (IST)

मुंबई:

सोमवार सुबह मुंबई में ग्रिड फेल होने से पूरे शहर में बिजली गुल हो गई. ग्रिड फेल होने के कारण कोलाबा, ठाणे और बांद्रा समेत पूर्वी, पश्चिमी और मुंबई उपनगर की बत्ती गुल हो गई है. बिजली की आपूर्ति करने वाली कंपनी बेस्ट (BEST) ने कहा कि बिजली की आपूर्ति करने वाले प्लांट से ग्रिड फेल हो गई है. मुंबई में पावर कट का असर मुंबई लोकल पर भी पड़ा है.  

मुंबई में बिजली कट होने के बाद कई सेलेब्रिटी ने भी ट्वीट कर अपनी परेशानी जाहिर की है. अब तक अरमान मलिक, अनुपम खेर, कंगना रनौत ने बिजली गुल होने को लेकर ट्वीट किया है. कंगना रनौत ने इस मौके पर संजय राउत पर तंज कस दिया है. कंगना ने संजय राउत की एक फोटो शेयर की है. सुबह 10 बजकर 15 मिनट पर एक साथ पूरे शहर की बिजली चली गई.   

बत्ती गुल !! 😳 #powercut

— Anupam Kher (@AnupamPKher) October 12, 2020

गौरतलब है कि बेस्ट ( BEST) इलेक्ट्रिसिटी की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया कि टाटा कडुना में ग्रिड फेल होने के कारण बिजली आपूर्ति बाधित हो गई है. असुविधा के लिए खेद है. हालांकि, बेस्ट की ओर से बताया नहीं गया है कि कब तक बिजली आपूर्ति फिर से शुरू हो पाएगी. बांद्रा, कोलाबा, माहिम इलाके में सुबह 10 बजे से ही बिजली गुल है. 

Lights out #powercut :(

— ARMAAN MALIK (@ArmaanMalik22) October 12, 2020