.

Kangana:हिमाचल की बेटी के साथ महाराष्ट्र सरकार ने लिया बदला, बोले CM जयराम ठाकुर

कंगना रनौत एयरपोर्ट पर लैंड कर चुकी हैं लेकिन एक तरफ Republican Party of India और करणी सेना के कार्यकर्ता यहां कंगना के सपोर्ट में मौजूद हैं. वहीं दूसरी तरफ शिवसेना के एक हजार से ज्यादा कार्यकर्ता काले झंडे लेकर एयरपोर्ट पर पहुंचे हुए हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Sep 2020, 03:15:35 PM (IST)

मुंबई:

कंगना रनौत और शिवसेना के बीच की जुबानी जंग अब काफी व्यापक रूप लेती नजर आ रही है. कंगना रनौत एयरपोर्ट पर लैंड कर चुकी हैं लेकिन एक तरफ Republican Party of India और करणी सेना के कार्यकर्ता यहां कंगना के सपोर्ट में मौजूद हैं. वहीं दूसरी तरफ शिवसेना के एक हजार से ज्यादा कार्यकर्ता काले झंडे लेकर एयरपोर्ट पर पहुंचे हुए हैं.

 

17:42 (IST)

कंगना रनौत एक अभिनेत्री है, उनकी बयानबाजी को महत्व देना मुनासिब नहीं। उनको हिदायत देना चाहूंगा कि अपना काम अच्छे से करें, इस पचड़े में न पड़ें. महाराष्ट्र और मुंबई ने ही उन्हें शोहरत दी.जिस माटी ने उन्हें सम्मान दिया, उस माटी का इमान रखना चाहिए : नितिन राउत, महाराष्ट्र के मंत्री

17:28 (IST)

महाराष्ट्र सरकार का आचरण दुर्भाग्यपूर्ण है, मैं इसकी निंदा करता हूं. हिमाचल प्रदेश की बेटी, कंगना रनौत ने आवाज उठाई और अपनी राय व्यक्त की. उन्होंने (महाराष्ट्र सरकार ने) प्रतिशोध की भावना से काम किया. यह दुर्भाग्यपूर्ण है. बोले सीएम जयराम ठाकुर 

16:17 (IST)

कंगना ने उद्धव ठाकरे को दी चेतावनी कहीं तुम्हारा भी घमंड एक दिन टूटेगा. 

16:16 (IST)

कंगना रनौत ने टूटे हुए ऑफिस का शेयर की वीडियो.

15:59 (IST)

देवेंद्र फडणवीस ने कहा-कंगना पर कार्रवाई बदले की भावना

15:58 (IST)

कंगना के मुंबई आने पर भारतीय कामगार सेना ने एयरपोर्ट के बाहर किया विरोध. लगाए नारे. 

15:32 (IST)

कंगाने के ऑफिस पर बुलडोजर चलाने का पूरजोर विरोध हो रहा है. यहां तक की शिवसेना सरकार में सहयोगी पार्टियां भी इसका विरोध कर रही है. एनसीप चीफ शरद पवार ने कहा कि बीएमसी की कार्रवाई ने अनावश्यक रूप से (कंगना को) बोलने का अवसर दे दिया है. वहीं अब संजय निरुपम ने भी इस एक्शन को प्रतिशोध से ओत-प्रोत बताया है.

15:27 (IST)

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने बीएमसी की कार्रवाई पर सवाल उठाया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, कंगना का ऑफिस अवैध था या उसे डिमॉलिश करने का तरीका ? क्योंकि हाई कोर्ट ने कार्रवाई को गलत माना और तत्काल रोक लगा दी। पूरा एक्शन प्रतिशोध से ओत-प्रोत था। लेकिन बदले की राजनीति की उम्र बहुत छोटी होती है। कहीं एक ऑफिस के चक्कर में शिवसेना का डिमॉलिशन न शुरु हो जाए !

 

15:08 (IST)

कंगना रनौत के घर पहुंचे CRPF के 6 जवान. सुरक्षा के कड़े इंतजाम. वहीं, अगर कंगना के पास रिटर्न टिकट नहीं है तो उनको सीधे घर आना पड़ेगा. साथ ही 7 दिन क्वराइंटिन रहना होगा.

15:02 (IST)

मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकली कंगना रनौत

 

14:52 (IST)

कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने हाईकोर्ट की सुनावाई के बाद कहा, दिया गया नोटिस अवैध है और वे अवैध रूप से परिसर में दाखिल हुए. ऑफिस में कोई काम नहीं चल रहा था. 

 The notice given is illegal and they entered the premises illegally. There was no work underway at the premises: Kangana Ranaut's lawyer Rizwan Siddiqui #Mumbai pic.twitter.com/xUwaHL41ec

— ANI (@ANI) September 9, 2020

14:44 (IST)

कंगना के खिलाफ मुंबई एयरपोर्ट पर शिव सैनिकों का विरोध प्रदर्शन, काले झंडे दिखाए. वहीं, कंगना के पक्ष में समर्थकों की भीड़ देखकर शिवसेना कार्यकर्ता वासप लौटे.

14:25 (IST)

मुंबई पहुंचीं कंगना रनौत, एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हंगामा. एयरपोर्ट पर कंगना का विरोध, हो रही नारेबाजी. शिवसेना कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी.

14:20 (IST)

कंगना रनौत मुंबई एयरपोर्ट पहुंची. मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था. 

14:12 (IST)

कंगना के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा, मुंबई में और भी अवैध निर्माण है. देखना होगा की बीएमसी ने ये निर्णय क्यों किया.

14:09 (IST)

मुंबई हाईकोर्ट ने बीएमसी को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है. आखिर बीएमसी को ये कार्रवाई क्यों करना पड़ी. जबकि हाईकोर्ट का आदेश है कि कोरोना संकट में अवैध निर्माण पर कोई कार्रवाई ना हो.

13:57 (IST)

मुंबई एयरपोर्ट के बाहर कंगना के समर्थन में पहुंचे आरपीआई के कार्यकर्ता. रामदास अठावले की पार्टी है आरपीआई. 

13:49 (IST)

मुंबई होईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए कहा कि बीएमसी की कार्रवाई अवैध है. कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ गलत है.

13:47 (IST)

मुंबई हाईकोर्ट ने कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगाई है. कल दोपहर तीन बजे होगी फिर सुनवाई.

13:43 (IST)

कंगना रनौत के दूसरे ऑफिस में भी बीएमसी के कर्मचारी पहुंचे.

13:27 (IST)
13:16 (IST)

कंगना रनौत के समर्थन में नेता इंद्रेश कुमार

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल सदस्य इंद्रेश कुमार साधु संतों के साथ मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कंगना रनौत के मुद्दे पर कहा कि नारी के साथ कभी अपशब्द या दुर्व्यवहार नहीं होना चाहिए ये हमेशा अमानवीय होता नारी जाती का संम्मान राजनेता का राजनीतिक कर्तव्य होता है. पूरा मीडिया कंगना के साथ खड़ा है उसे कौन तंग करेगा. जिन्होंने कंगना का अपमान किया है उन्हें क्षमा करना चाहिये.

13:06 (IST)

कंगना रनौत के दफ्तर में बीएमसी की कार्रवाई पूरी. हाईकोर्ट में सुनावई शुरू होते ही रोकी गई तोड़फोड़.

12:58 (IST)

न्यूज नेशन के सवालों से भागे बीएमसी के अधिकारी. सवालों का नहीं दिया जवाब.

12:57 (IST)

न्यूज नेशन की टीम को पुलिस ने रिपोर्टिंग करने से रोकने की कोशिश की. पुलिस ने न्यूज नेशन की टीम के साथ धक्का मुक्की की.

12:55 (IST)

कंगना रनौत की बीएमसी के खिलाफ दायिका पर मुंबई होईकोर्ट में सुनवाई चल रही है. वही, इस दौरान बीएमसी कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ कर रही है.

12:39 (IST)

बीएमसी के कार्रवाई के खिलाफ कंगना रनौत ने ट्वीट किया है. ट्वीट कर लिखा- कुछ पत्थर कि दीवारें तोड़ दिए फौलादी हौसला तोड़ने का हुनर कहां से लाओगे जितना गिराने कि कोशिश करोगे उतना उभर के आएगी. 

 

 कुछ पत्थर कि दीवारें तोड़ दिए

फौलादी हौसला तोड़ने का हुनर कहां से लाओगे जितना गिराने कि कोशिश करोगे उतना उभर के आएगी ❤️🙏❤️#DeathOfDemocracy #StayStrongKangana#KanganaRanuat ❤️🇮🇳❤️💪💪💪 pic.twitter.com/aLQqKYnU3Q

— RAJESH JAIN💐 (@jain_rrjain2003) September 9, 2020

12:04 (IST)

 BMC के कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट में 12:30 बजे होगी सुनवाई. कंगना रनौत ने वकील के जरिए की अपील.

11:36 (IST)

30 सितंबर तक कंगना के ऑफिस पर कार्रवाई पर रोक. अवैध निर्माण को बीएमसी 30 सितंबर तक नहीं तोड़ सकती.

11:27 (IST)

कंगना रनौत ने बीएमसी को बाबर सेना बताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा-Babur and his army

 

11:17 (IST)

मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है .आज वहां बाबर आया है. आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा. जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम

 

मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम 🙏 pic.twitter.com/KvY9T0Nkvi

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 9, 2020

 

11:10 (IST)

कंगना रनौत के दफ्तर बीएमसी जेसीबी मशीन लेकर पहुंची. ऑफिस कर सकती है धवस्त.

11:02 (IST)

कंगना रनौत चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं. मुंबई के लिए पकड़ेंगी फ्लाईट.

 

10:54 (IST)

कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी ने चिपकाया एक और नोटिस. इससे पहले बीएमसी ने कंगना के घर के बाहर नोटिस चिपका कर चौबीस घंटों में जवाब मांगा था 24 घंटे पूरे हो चुके हैं और अब बीएमसी कंगना के दफ्तर पर एक और नोटिस चिपकाया है.

10:45 (IST)

मुंबई पुलिस और BMC ने बॉम्बे हाईकोर्ट के ऑर्डर की उड़ाई धज्जियां! कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़

10:38 (IST)

बीएमसी कंगना रनौत के ऑफिस पहुंच चुकी है. दरअसल, बीएमसी ने कंगना के घर के बाहर नोटिस चिपका कर चौबीस घंटों में जवाब मांगा था 24 घंटे पूरे हो चुके हैं और अब बीएमसी कंगना के दफ्तर पर कार्यवाही करने जा रही है. 

10:01 (IST)

कंगना रनौत के घर सीआरपीएफ मौजूद है. मुंबई पुलिस की भी एक टीम पहुंची हुई है. साथ ही बम निरोधक दस्ता भी बिल्डिंग की सुरक्षा का मुआयना किया है.

09:50 (IST)

बीएमसी ने कंगना के घर के बाहर नोटिस चिपका कर चौबीस घंटों में जवाब मांगा था. 24 घंटे पूरे हो चुके हैं और आज बीएमसी कंगना के दफ्तर पर कार्यवाही कर सकती है. मुंबई पुलिस की एक बड़ी तादाद कंगना के घर पर सुरक्षा बंदोबस्त में लगी है.

08:56 (IST)

कंगना रनौत मुंबई के लिए रवाना हो गईं. वह अपने घर से चंडीगढ़ और चंडीगढ़ से फ्लाइट से मुंबई जाएंगी. कंगना ने ट्वीट किया, लिखा-रानी लक्ष्मीबाई के साहस,शौर्य और बलिदान को मैंने फ़िल्म के जरिए जिया है। दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्रा में आने से रोका जा रहा है मै रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूँगी ना डरूंगी, ना झुकूँगी। गलत के ख़िलाफ़ मुख़र होकर आवाज़ उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी.

 

08:42 (IST)

अभिनेता कंगना रनौत ने हमीरपुर जिले के कोठी इलाके में एक मंदिर में पूजा की. वह मंडी जिले से चंडीगढ़ रास्ते पर है. चंडीगढ़ से वह मुंबई के लिए रवाना होंगी.

07:48 (IST)

चंडीगढ़ से 12:20 बजे की फ्लाई से मुंबई जाएंगी कंगना रनौत. बता दें कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है.