.

Video: कंगना रनौत का हमला- आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana Ranaut) अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से बुधवार को मुंबई पहुंचीं. इसके बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है.

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Sep 2020, 04:16:33 PM (IST)

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana Ranaut) अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से बुधवार को मुंबई पहुंचीं और मुंबई पुलिस को लेकर उनके बयान के कारण शिवसेना कार्यकर्ताओं ने हवाईअड्डे पर उनका विरोध किया. कंगना चंडीगढ़ से विमान के जरिए अपराह्न करीब ढाई बजे मुंबई पहुंचीं. इसके बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने ट्वीट में अपने बयान का एक वीडियो जारी कर कहा कि उद्धव ठाकरे तू क्या समझता है कि तुमने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर बहुत अच्छा काम किया है. आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है याद रखना. हमेशा एक जैसा नहीं रहता है.

उन्होंने आगे कहा कि अब मुझे लगता है कि तुमने मेरे ऊपर बड़ा एहसान किया है, क्योंकि मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीतती होगी. आज मैंने महसूस किया और मैं देश को वचन दूती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, बल्कि कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी और अपने देशवासियों को जगाऊंगी.

अभिनेत्री कंगना ने कहा कि मुझे पता था ये हमारे साथ होगा तो होगा. लेकिन मेरे साथ हुआ इसका कोई मतलब है कि इसके कोई मायने हैं और उद्धव ठाकरे ये जो क्रुरता और आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ, क्योंकि इसके कुछ मायने हैं. जय हिंद, जय महाराष्ट्र. इस दौरान उन्होंने ट्वीट में लिखा- तुमने जो किया अच्छा किया #DeathOfDemocracy