.

जम्‍मू कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी, चार जवान घायल

जम्‍मू कश्मीर के बांदीपुरा जिले में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में दो जवान घायल हो गए हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Feb 2017, 10:05:07 AM (IST)

नई दिल्ली:

जम्‍मू कश्मीर के बांदीपुरा जिले में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में चार जवान घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार दोनों ओर से फायरिंग जारी है।

सेना के जवानों को सूचना मिली थी कि बांदीपुरा इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। इस दौरान आतंकियों ने जांच पड़ताल कर रहे जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद सेना के जवानों ने भी मोर्चा लेते हुए जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी।

Two army personnel injured during encounter b/w forces and terrorists in Hajin area of Bandipora district in J&K pic.twitter.com/yPYsLgKEBk

— ANI (@ANI_news) February 14, 2017

इससे पहले दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार को मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए थे जबकि दो सैनिक शहीद हो गए थे। इसके अलावा दो नागरिकों की भी मौत हो गई थी।

इसे भी पढ़ेंः कश्मीर के कुलगाम में हुई मुठभेड़ में मारे गए 4 आतंकी, 2 जवान शहीद

इस घटना के बाद नागरिकों और सुरक्षाबलों के बीच हुए संघर्ष में लगभग दो दर्जन लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने कहा कि सुरक्षाबलों ने फ्रिसल गांव के एक घर में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद गांव को घेर लिया था, जिसके बाद वहां मुठभेड़ शुरू हो गई।

इसे भी पढ़ेंः कुलगाम में मुठभेड़ के बाद कश्मीर घाटी में भारी सुरक्षा बलों की तैनाती, कर्फ्यू नहीं

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, 'सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को ललकारा तो उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।'