.

जेट एयरवेज का 9W-2374 विमान गोवा में रनवे से फिसला, 15 यात्री घायल

जेट एयरवेज के मुताबिक सभी यात्री सुरक्षित हैं। इस विमान में 154 यात्री समेत 7 क्रू सदस्य सवार थे।

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Jan 2017, 12:56:03 PM (IST)

नई दिल्ली:

गोवा के एयरपोर्ट पर मंगलवार को एक बड़ा विमान हादसा उस समय़ टल गया जब मुंबई जा रहा जेट एयरवेज का एक विमान उड़ान भरते समय रनवे पर फिसल गया। इस हादसे में 15 यात्री घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हांलांकि गोवा के डाबोलिम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे बंद हुआ परिचालन फिर शुरू हो गया। 

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। एयरपोर्ट को भी दोपहर 12.30 बजे तक बंद कर दिया गया है।

विमान में सवार यात्रियों के मुताबिक विमान के फिसलने के बाद उसके अगले हिस्से के नीचे झुक जाने की वजह से लोग बेहद डर गए थे। इस डर की वजह से विमान में अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। विमान में कुल 161 लोग सवार थे जिसमें 154 यात्री और 7 चालक दल के सदस्य शामिल हैं

विमान के फिसलने से कई यात्री घायल

जेट एयरवेज ने बयान जारी कर बताया, 'हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि फ्लाइट 9W 2374 उड़ान भरने के दौरान फिसल गई। इसमें 154 यात्री और 7 क्रू सदस्य सवार थे।' जेट एयरवेज के मुताबिक सभी यात्री सुरक्षित हैं और जिन्हें चोट लगी है उन्हें मेडिकल सुविधा दी जा रही है।

विमान से बाहर निकाले गए यात्री

लोगों को तत्काल विमान से बाहर निकाल कर अस्पतलाल ले जाया गया

दुर्घटना के बाद गोवा एयरपोर्ट पर जेट एयरवेज का विमान

दुर्घटना के बाद विमान रनवे से बाहर चला गया। अफरातफरी के बीच तत्काल राहत पहुंचाई गई। एयरपोर्ट पर सभी उड़ानों को भी बंद कर दिया गया।