.

जम्मू-कश्मीर: नौगाम एनकाउंटर में 2 जैश-ए-मोहम्मद के पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर

सेना की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में 2 आंतकी ढेर हो गए जिनकी लाशों को एनकाउंटर की जगह से बाहर निकाल लिया गया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Mar 2019, 08:04:16 PM (IST)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के नौगाम जिले के सुत्सु कलान इलाके में सेना और पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन में दो पाकिस्तानी आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) पुलिस ने एनकाउंटर पर जानकारी देते हुए बताया कि इस इलाके में आतंकियों के छुपे होने की पुख्ता जानकारी मिलने के बाद शुक्रवार की सुबह हमने सुरक्षा बलों के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया. सर्च ऑपरेशन के दौरान छिपे हुए आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसका माकूल जवाब दिया गया.

और पढ़ें: Odisha: कांग्रेस ने 7 लोकसभा, 20 विधानसभा सीटों पर घोषित किए उम्मीदवार

सेना की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में 2 आंतकी ढेर हो गए जिनकी लाशों को एनकाउंटर की जगह से बाहर निकाल लिया गया है.

J&K Police: Based on credible inputs about presence of terrorists in Sutsoo Kalan area of Nowgam in outskirts of Srinagar,a cordon&search operation was launched today morning by Police & security forces. The search party was fired upon by hiding terrorists.The fire was retaliated pic.twitter.com/pJ5TqmXSyl

— ANI (@ANI) March 29, 2019

इतना ही नहीं दोनों के पास से काफी मात्रा में हथियार और बारूद भी बरामद किए गए. दोनों आतंकियों की पहचान पाकिस्तानी नागरिक अली और इदरीस के रूप में हुई है.

और पढ़ें: ...तो क्या अपनी ही मिसाइल का निशाना बन गया था MI17!, हादसे में 2 अधिकारी, 4 जवान हुए थे शहीद

पुलिस रिकॉर्ड के हिसाब से एनकाउंटर में मारे गए दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से संबंधित थे और पुलिस को काफी समय से कई अपराधिक मामलों में दोनों की तलाश थी. दोनों ही आतंकी कई नागरिक और सुरक्षा बलों पर हमले की घटना में शामिल थे.