.

जम्मू-कश्मीर से आई अच्छी ख़बर, सेना ने खोला 'फ्री ओपन आर्मी स्कूल'

जम्मू-कश्मीर में सेना ने ऑपरेशन सद्भावना के तह्त 'फ्री ओपन आर्मी स्कूल' खोला है। इस स्कूल में सभी छात्रों को सेना मुफ्त शिक्षा, किताबें और अन्य सुविधाएं मुहैया कराएगी।

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Jul 2017, 09:02:12 AM (IST)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर से लगातार आतंकी हमलों, घुसपैठ की कोशिशों पर मुठभेड़ और पत्थरबाज़ी की ख़बरों के बीच एक अच्छी ख़बर आई है। जम्मू-कश्मीर में सेना ने ऑपरेशन सद्भावना के तह्त 'फ्री ओपन आर्मी स्कूल' खोला है।

इस स्कूल में छात्रों को मुफ्त में किताबें मुहैया कराई जाएंगी। इसके अलावा सेना छात्रों को लंच और अन्य सुविधाएं दी जाएंगी। यह स्कूल जम्मू-कश्मीर के गंदरबल सोनमर्ग में खोला गया है।

बता दें कि घाटी में लगातार आतंकी हमलों और पत्थरबाज़ी की घटनाओं के बीच शिक्षा व्यवस्था की स्थिति बिल्कुल दयनीय होती जा रही है। इन हालातों में सेना की ऐसी कोशिश वाकई काबिलेतारीफ है।

स्कूल के शिक्षक अल्ताफ अहमद ने बताया कि, 'यह बच्चे कभी स्कूल नहीं गए हैं। सेना इन्हें अंधकार से निकाल प्रकाश की ओर ले जाने के लिए यहां लायी है।' 

J&K: Army starts "Free Open Army School', providing free books, lunch & other facilities in Ganderbal Sonamarg under Operation Sadbhavana. pic.twitter.com/upkYacYzHv

— ANI (@ANI_news) July 14, 2017

फोटोज़ में देखें: प्रियंका चोपड़ा की इन बोल्ड तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर मचाई धूम

मनोरंजन: प्रियंका चोपड़ा ने 'बेवॉच' के बाद इस हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू की

खेल से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें