.

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने बारामूला में 2 आतंकवादियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए. आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने अथोरा गांव को चारों तरफ से घेर लिया.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Oct 2018, 08:52:12 PM (IST)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए. आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने अथोरा गांव को चारों तरफ से घेर लिया. सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को चुनौती दी. इस पर छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू की, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. आतंकवादियों की पहचान व संबद्धता का पता लगाया जा रहा है.

एसएसपी इम्तियाज हुसैन ने बताया कि गांव में 2 आतंकवादी छिपे हुए थे जिसकी सूचना मिली. जिसके बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई. आतंकी आत्मसमर्पण कर दे ऐसी कोशिश की गई, लेकिन जब उन्होंने ऐसा नहीं किया तो मुठभेड़ में मारे गए. हालांकि अभी तक उनकी पहचान नहीं हुई है.

On info that 2 millitants were hiding in a village, the area was cordoned off.Efforts were made to make them surrender.During retaliation 2 militants were killed, their identities are yet to be ascertained.Arms&ammunition were recovered: Imtiyaz Hussain,SSP on Baramulla encounter pic.twitter.com/D1DDpcObwE

— ANI (@ANI) October 25, 2018

गौरतलब है कि बुधवार को अनंतनाग जिले के नौगांव इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. दोनो तरफ हुए इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को कोई नुकसान नहीं हुआ और उन्होंने आतंकियों से कई हथियार भी बरामद किए.

और पढ़ें : जम्मू-कश्मीर के नौगाम में एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर