.

जम्मू कश्मीरः सेना के कैंप पर हमला, दो आतंकी ढेर, तीन जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा के पंसगाम इलाके में आतंकियों ने सेना के एक कैंप पर हमला कर दिया। इस हमले में सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Apr 2017, 11:25:11 AM (IST)

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा के पंसगाम इलाके में आतंकियों ने सेना के एक कैंप पर हमला कर दिया। इस हमले में सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। वहीं इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि कुछ आतंकी कुपवाड़ा जिले में सेना के कैंप पर तड़के हमला कर दिया। मोर्चा संभालते हुए सेना के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो आतंकी मारे गए। खबरों के मुताबिक पिछले 2 घंटे से सीमा पर सेना और आतंकियों के बीच फायरिंग जारी है।

अभी तक सेना की ओर से इस बारे में कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

#UPDATE: Three Army personnel lost their lives in #Kupwara attack; 2 terrorists killed. Search operation on pic.twitter.com/cEZ7q3gIum

— ANI (@ANI_news) April 27, 2017

इससे  पहले 22 अप्रैल को भी जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के हयातपुरा में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे। वहीं इस बीच जम्मू कश्मीर में हाल के दिनों में हालात बेहद खराब हुए हैं।

इसे भी पढ़ेंः बडगाम मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने लश्कर के दो आतंकी मार गिराए

इस बीच घाटी में पत्थरबाजी की घटनाएं सामने आ रही हैं जबकि पाकिस्तान की ओर से सीजफायर उल्लंघन और सेना पर होने वाले हमलों की संख्या में भी इज़ाफा हुआ है।

इसे भी पढ़ेंः आतंकियों ने नगरोटा हमले में पहली बार साइलेंसर लगे हथियार का किया था इस्तेमाल