.

जम्मू-कश्मीर: बंदीपुरा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर, सर्च अभियान जारी

पुलिस के अनुसार बारामुला के सुमलर के जंगलों में सुरक्षाबल की टीम गश्त लगा रही थी, इसी दौरान अचानक से आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया।

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Sep 2018, 08:27:12 PM (IST)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के बंदीपुरा इलाके के सुमलर के जंगलों में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गुरुवार यानी आज मुठभेड़ हो गई. जिसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया. हालांकि अभी तक मारे गए आतंकवादी की पहचान नहीं हो पाई है. सर्च अभियान इलाके में जारी है. इलाके में 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है. 

पुलिस के अनुसार बारामुला के सुमलर के जंगलों में सुरक्षाबल की टीम गश्त लगा रही थी, इसी दौरान अचानक से आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया. सुरक्षाबल ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए इलाके को चारों ओर से घेर लिया है.

#JammuAndKashmir: An encounter has started between terrorists and security forces in the forest area in Sumlar of Bandipora. Earlier a cordon and search operation had been launched in the area to nab terrorists. More details awaited.

— ANI (@ANI) September 20, 2018

मुठभेड़ शुरू होने के साथ ही इलाके में इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गई है. इस मामले में अभी और जानकारी की प्रतीक्षा है.

और पढ़ें: कश्मीर के कुलगाम में सेना 5 आंतकी मार गिराए, तीन दिन में 13 आतंकी ढेर

इससे पहले 15 सितंबर को कुलगाम जिले में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 5 आतंकियों को मार गिराया है. इससे पहले गुरुवार को अलग-अलग जगहों पर जम्मू कश्मीर पुलिस, सेना, और सीआरपीएफ (SOG) की टीम ने मिलकर कुल 10 आतंकियों को मार गिराया था. वहीं ऑपरेशन के दौरान 9 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे.

ऑपरेशन ऑल आउट
जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट पार्ट-2 की शुरुआत हो चुकी है, जिसके तहत घाटी में अपनी गतिविधि चला रहे 300 आतंकियों को खत्म किया जाएगा. 2017 के पहले चरण के ऑपरेशन में सुरक्षा बलों ने करीब 200 आतंकियों को मार गिराया था.

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर : सियासी घमासान के बीच निकाय चुनाव की तारीखों का ऐलान, इस दिन डाले जाएंगे वोट 

इधर बीएसएफ ने 60 एनएसजी स्नाइपर कमांडो तैनात किये हैं ताकि घुसपैठ कर बीएसएफ जवानों को निशाना बना रहे आतंकियों को मार गिराया जाए.