.

जम्मू कश्मीरः शोपियां में गोलियों से छलनी मिला सेना के अधिकारी का शव

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सेना के एक अधिकारी का शव मिला है। बताया जा रहा है शव में गोलियां लगने के कई निशान हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
10 May 2017, 01:38:05 PM (IST)

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सेना के एक अधिकारी का शव मिला है। बताया जा रहा है शव में गोलियां लगने के कई निशान हैं। शव की पहचान उमर फयाज के रूप में की गई है जो कुलगाम का रहने वाला बताया जा रहा है।

उमर फयाज सेना में लेफ्टिनेंट पद पर काम कर रहे थे। शव मिलने को लेकर सेना ने अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। अभी तक इस बात का भी पता नहीं चल पाया है कि इनकी मृत्यु कैसे हुई।

सूत्रों के मुताबिक इस बात की जानकारी सामने आ रही है कि आतंकियों ने इस अधिकारी की गोली मार कर हत्या कर दी है। मंगलवार को कुछ आतंकियों ने इस अधिकारी का अपहरण कर लिया था।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक सेना के इस अधिकारी का शव में गोलियों के कई निशान हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

J&K: Bullet ridden body of a Army lieutenant found in Shopian district's Herman, in South Kashmir; identified as Umar Fayaz from Kulgam pic.twitter.com/fKXyJbJXdJ

— ANI (@ANI_news) May 10, 2017

इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों द्वारा बड़े स्तर पर तलाशी अभियान शुरू किया गया था। इस सर्च ऑपरेशन में सेना के चार बटालियन जिसमें करीब 4000 जवान, सीआरपीएफ की आठ कंपनी यानी 800 जवान, जम्मू कश्मीर पलाटुन के 30 महिला जवान को लगाया गया था।

इतना ही नहीं आतंकियों के धर पकड़ के लिए जवानों के अलावा हेलिकॉप्टर और ड्रोन भी आसमान से नजर रखे रहे थे। जिससे कि आतंकी कहीं भाग न पाए।

इससे पहले गुरुवार को भी सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया था जिसमें आतंकियों ने सेना के गश्ती दल को निशाना बनाते हुए हमला किया था। इस हमले में 2 जवान जख्मी हो गए थे। वहीं सेना की गाड़ी चला रहा ड्राइवर शहीद हो गए था।

इसे भी पढ़ेंः पाकिस्तान पर भारत की बड़ी जीत, कुलभूषण जाधव की फांसी की सजा पर इंटरनैशनल कोर्ट ने लगाई रोक

आईपीएल की सभी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें