Advertisment

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बीजेपी के दो बड़े नेताओं की हत्या, बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोली

जम्मू-कश्मीर के किश्तावाड़ में गुरुवार की रात कुछ अज्ञात हमलावरों ने बीजेपी के दो नेताओं की गोलीमार कर हत्या कर दी

author-image
kunal kaushal
एडिट
New Update
जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बीजेपी के दो बड़े नेताओं की हत्या, बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोली

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में गुरुवार की रात कुछ अज्ञात हमलावरों ने बीजेपी के दो बड़े नेताओं की गोलीमार कर हत्या कर दी. जिन दो नेताओं को गोली मारी गई है उसमें राज्य के बीजेपी प्रदेश सचिव अनिल परिहार और उनके भाई अजीत परिहार शामिल हैं. दोनों भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई. शुरुआती जानकारी के मुताबिक दोनों भाईयों को उनके घर के सामने ही बदमाश ताबड़तोड़ गोली मारकर फरार हो गए.

Advertisment

हमले की सूचना मिलते ही सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की टीम को मौके पर भेजा गया है. यह कोई आतंकी हमला है या फिर किसी ने निजी रंजिश में गोली मारी है यह अभी साफ नहीं हो पाया है.

वहीं बीजेपी ने हत्या की पुष्टि करते हुए इसे आतंकी हमला बताया है. जम्मू कश्मीर के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैन ने कहा, बीजेपी के जम्मू-कश्मीर के महासचिव अनिल परिहार और उनके भाई को आतंकियों ने किश्तवाड़ में रात के 8 बजे करीब गोली मारी दी. गंभीर हालत में उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.

Advertisment

बीजेपी के दोनों नेताओं और भाईयों को अज्ञात हमलावरों ने उस वक्त अपना निशाना बनाया जब दोनों दुकान से वापस लौट रहे थे. खास बात यह है कि कुछ दिनों पहले ही जम्मू कश्मीर में बीजेपी युवा मोर्चा के भी एक नेता की हत्या की गई थी

srinagar kishtwar Jammu and Kashmir
Advertisment
Advertisment