.

2019 चुनाव के बाद प्रधानमंत्री के रूप में लौटेंगे मोदी : राम माधव

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के महासचिव राम माधव ने बुधवार को जोर देकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा सत्ता में लौटेंगे और भाजपा लोकसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी

IANS
| Edited By :
06 Mar 2019, 10:51:10 PM (IST)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के महासचिव राम माधव ने बुधवार को जोर देकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा सत्ता में लौटेंगे और भाजपा लोकसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी. राम माधव ने यहां बीजेपी के सम्मेलन में कहा, "मोदी ईमानदार हैं. मोदी एक भारत के लिए काम करते हैं..मोदी कठोर सामग्री से बने हैं और भ्रष्टचार के लिए उनकी जीरो टॉलरेंस की नीति है.उन्होंने कहा, "ट्रैक रिकॉर्ड के मद्देनजर लोग मणिपुर में दोनों लोकसभा सीटों पर भाजपा के लिए वोट करेंगे."

मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने कहा कि कुछ राजनीतिक दलों ने सांप्रदायिकता के आरोपों पर भाजपा को लोगों से अलग करने का प्रयास किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि अगर क्षेत्रीय आकांक्षाएं पूरी नहीं होगी तो एक विविधतापूर्ण भारत प्रगति नहीं कर सकेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह केवल भाजपा-नीत राजग गठबंधन ही कर सकती है. यहां भाजपा के गठबंधन साथियों के साथ एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर डॉ. एम.जी.आर. रेलवे स्टेशन करने की भी घोषणा की.

उन्होंने कहा कि तमिलनाडु से आने जाने वाले उड़ानों में घोषणा तमिल में की जाएगी.

मोदी ने कहा, "भारत एक विविधतापूर्ण देश है. जब तक क्षेत्रीय आकांक्षाएं पूरी नहीं होगी तबतक भारत प्रगति नहीं कर सकता."

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इसका गठबंधन कभी भी क्षेत्रीय आकांक्षाओं को पूरा नहीं कर सकते क्योंकि इसमें 'हाई कमांड' की संस्कृति है जो गांधी परिवार के प्रति समर्पित है.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने मजबूत क्षेत्रीय नेताओं का अपमान किया और इस बाबत तमिलनाडु के दिवंगत मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता के. कामराज का उदाहरण दिया.