.

कर्नाटक में अब ब्‍वायलर ब्‍लास्‍ट में 6 लोगों की मौत, 5 गंभीर रूप से घायल

हादसा बागलकोट जिले के निरानी सुगर्स में रविवार सुबह हुआ.

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Dec 2018, 03:28:02 PM (IST)

नई दिल्ली:

कर्नाटक में प्रसाद में 13 लोगों की मौत के दो दिन बाद ही मुढ़ौल में एक चीनी मिल के ब्‍वायलर में ब्‍लास्‍ट होने से 6 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा बागलकोट जिले के निरानी सुगर्स में रविवार सुबह हुआ. बता दें कि कर्नाटक के चामराजनगर में प्रसाद खाने से 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 70 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इसमें 12 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. मरम्मा मंदिर में पूजा के बाद प्रसाद न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, बांटा गया था, जिसे खाने के बाद श्रद्धालुओं की तबियत बिगड़ने लगी. प्रसाद खाने के बाद श्रद्धालु फूड प्‍वाइजिनंग का शिकार हो गए. चामराजनगर एसपी धर्मेंद्र कुमार मीणा ने इस ख़बर की पुष्टि की. इस खबर के फैलते ही आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया. फ़ूड प्‍वाइजनिंग का शिकार हुए लोगों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

Visuals from Nirani sugars in Mudhol, Bagalkot where 6 people died and 5 were critically injured in a boiler blast earlier today. pic.twitter.com/PlzlwjCvkd

— ANI (@ANI) December 16, 2018

रिफाइनरी यूनिट बीजेपी के पूर्व मंत्री मुरुगेश निरानी की बताई जा रही है. ब्‍वायलर 150 किलोलीटर की क्षमता का बताया जा रहा है. कहा यह भी जा रहा है कि ब्‍वायलर जिले का सबसे बड़ा ब्‍वायलर था. ब्‍वायलर फटने से पूरी बिल्‍डिंग भरभराकर गिर गई.