.

हैदराबाद गैंग रेप कांड के आरोपी मुठभेड़ में ढेर: महिलाओं ने पुलिस को बांधी राखी, लोगों ने बरसाए फूल

हैदराबाद गैंगरेप केस के आरोपियों का एनकाउंटर होने की खबर मिलते ही मौके पर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है. लोग पुलिस की इस कार्रवाई की काफी सराहना कर रहे हैं. पुलिस पर फूलों की बारिश भी की गई.

06 Dec 2019, 01:43:19 PM (IST)

हैदराबाद:

शुक्रवार की सुबह पूरे हैदराबाद ही नहीं देश के लिए भी काफी अलग थी. हैदराबाद गैंगरेप के बाद जिस पुलिस के खिलाफ लोग प्रदर्शन कर रहे थे आज उन्हीं के हाथों में फूल थे. लोग पुलिस पर फूल बरसा रहे थे. महिलाएं पुलिस को राखी बांध रहीं थी. लोग जब सोकर उठे तो उन्हें पहली खबर उन आरोपियों के एनकाउंटर में ढेर होने की ही मिली, जिन्होंने जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया था. लोगों के लिए खुशी की बात यह भी थी कि इन आरोपियों का एनकाउंटर उसी जगह पर हुआ, जहां उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया था.

पुलिस पर लोगों ने बरसाए फूल
लोगों को जैसे ही जानकारी मिली कि पुलिस ने गैंगरेप कांड के चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया है तो लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. लोग पुलिस की इस कार्रवाई की काफी सराहना कर रहे हैं. लोग मौके पर फूल लेकर भी पहुंचे और घटना को अंजान देने वाली पुलिस टीम पर फूल भी बरसाए. लोग इस कार्रवाई से इतने खुश थे कि पुलिस जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. लोगों को संभालने के लिए बड़ी संख्या में फोर्स तैनात किया गया है.

महिलाओं ने बांधी राखी
पुलिस की इस कार्रवाई से महिलाएं इतनी खुश नजर आई कि वह पुलिस के लिए राखियां लेकर पहुंची. महिलाओं ने पुलिस को राखी भी बांधी. यही नहीं मौके पर पहुंचे लोगों ने एसीपी जिंदाबाद और डीसीपी जिंदाबाद के नारे भी लगाए। हैदराबाद समेत देश भर में एक बड़ा वर्ग पुलिस की इस कार्रवाई का समर्थन कर रहा है.

Hyderabad: Neigbours of the woman veterinarian, tie rakhi to Police personnel after the four accused were killed in an encounter earlier today pic.twitter.com/ltNsBLOPO6

— ANI (@ANI) December 6, 2019