.

जम्मू-कश्मीर में लगातार आतंकी हमलों से हरकत में केंद्र सरकार, बुलाई हाई लेवल मीटिंग

जम्मू-कश्मीर में एक के बाद एक हो रहे आतंकी हमलों को लेकर राजधानी दिल्ली में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने आवास पर उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है।

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Feb 2018, 07:05:11 PM (IST)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में एक के बाद एक हो रहे आतंकी हमलों को लेकर राजधानी दिल्ली में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने आवास पर उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है।

यह बैठक जम्मू के सुंजवान आर्मी कैंप और श्रीनगर में सीआरपीएफ कैंप पर हुए हमले को लेकर बुलाई गए हैं। खासबात यह है कि यह बैठक ऐसे समय में बुलाई गई है जब दोनों ही जगह अभी भी ऑपरेशन जारी है।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में हो रहे इस उच्च स्तरीय बैठक में देश के गृह सचिव, आईबी चीफ और दूसरे वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद हैं। इस बैठक में जम्मू-कश्मीर के वर्तमान हालात और लगातार हो रहे आतंकी हमलों की समीक्षा की जाएगी।

गौरतलब है कि पहले आतंकी जम्मू-कश्मीर के घाटी क्षेत्र को ही अपना निशाना बनाते थे लेकिन अब आम तौर पर शांत माने जाने वाले जम्मू पर भी आतंकियों ने धाबा बोल दिया है।

बीते कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में बर्फबारी के बाद से आतंकी गतिविधियों में बढ़ोतरी हो गई है।

संजुवान कैंप पर हुए हमले के बाद ऑपरेशन की जानकारी और घायल जवानों से मिलने आर्मी चीफ बिपिन रावत जम्मू पहुंचे थे।

J&K: Defence Minister Nirmala Sitharaman visited those injured in terror attack on #SunjwanArmyCamp at Army hospital in Jammu pic.twitter.com/IZ7wBVg03o

— ANI (@ANI) 12 February 2018

आज देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी अस्पताल जाकर घायल सैनिकों से मुलाकात की है।