.

दिल्ली में अवैध शराब सप्लाई करने वाला हरियाणा का युवक गिरफ्तार

दिल्ली में अवैध शराब सप्लाई करने वाला हरियाणा का युवक गिरफ्तार

IANS
| Edited By :
30 Sep 2021, 04:30:01 PM (IST)

नई दिल्ली: हरियाणा से 2,500 क्वार्टर देशी शराब ले जा रहे 23 वर्षीय एक व्यक्ति को यहां राष्ट्रीय राजधानी में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि उन्हें एक गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध शराब की एक बड़ी खेप लेकर एक सैंट्रो कार फतेहपुर बेरी इलाके में बांध रोड के पास आ रही है।

इस गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, एक पुलिस दल का गठन किया गया, जिन्होंने नई दिल्ली के गदाईपुर बांध रोड पर मोर बाग के पास जाल बिछाया और एक सैंट्रो कार को रोका और अवैध शराब के एक सप्लायर को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने कार की बूट और पिछली सीट से 50 कार्टन बरामद किया, जिसमें कुल 2500 क्वार्टर अवैध शराब (मोट्टा ऑरेंज मसाला देसी शराब) थी। इसके बाद, आरोपी की पहचान हरियाणा के गुरुग्राम निवासी चंदर भान के रूप में हुई, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में पता चला कि आरोपी चंदर भान गुरुग्राम से दिल्ली में अवैध शराब सप्लाई करता था। आरोपी ने कहा कि वह काम की तलाश में दिल्ली आया था और तस्करी करने लगा।

पुलिस ने कहा कि आरोपी तस्करी के पांच मामलों में शामिल पाया गया था। पुलिस ने आरोपी को दिल्ली पुलिस अधिनियम की धारा 33 और 58 के तहत गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.