.

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने किसानों पर दिए बयान को लिया वापस

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने किसानों पर दिए बयान को लिया वापस

IANS
| Edited By :
08 Oct 2021, 06:50:01 PM (IST)

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को लाठी-डंडे उठाने और उग्र किसानों से लड़ने के अपने विवादास्पद बयान को वापस लेते हुए कहा कि उनकी सरकार का उद्देश्य कानून-व्यवस्था बनाए रखना है।

यहां माता मनसा देवी शक्तिपीठ के अपने दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ने मीडिया से कहा कि उन्हें आत्म-साक्षात्कार है कि देवी हम सभी की रक्षा करेंगी। इसलिए उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया, जिसमें उन्होंने जरूरत पड़ने पर आत्मरक्षा की अपील की थी।

खट्टर ने कहा कि सरकार का मुख्य उद्देश्य कानून-व्यवस्था बनाए रखना है। उन्होंने कहा कि उन्होंने देश और राज्य के सभी नागरिकों की सुख-समृद्धि के लिए माता मनसा देवी से प्रार्थना की है।

इससे पहले, भाजपा के किसान मोर्चा की राज्य इकाई को संबोधित करते हुए, खट्टर ने कहा था कि 1,000 लोगों को लाठी के साथ राज्य के विभिन्न स्थानों पर वॉलेंटियर समूह बनाना चाहिए और केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने वाले किसानों का इलाज करना चाहिए।

उन्होंने कहा था, लाठी उठाओ और उन उग्र किसानों को जवाब दो। हम सब कुछ देखेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.