.

गुजरात चुनाव: सेक्स सीडी पर हार्दिक को मिला जिग्नेश का साथ, कहा- सेक्स करना मौलिक अधिकार

गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। गुजरात दलित नेता जिग्‍नेस मेवानी ने ट्वीट कर उनका समर्थन किया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Nov 2017, 02:35:39 PM (IST)

नई दिल्ली:

गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी के वायरल होने के बाद दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने उनका समर्थन किया है।

सीडी के सामने आने के बाद जहां हार्दिक राजनीतिक दलों के निशाने पर हैं। हार्दिक का पक्ष लेते हुए जिग्नेश ने इस पूरे मामले को निजता का हनन बताया। 

जिग्‍नेश मेवानी ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं आपके साथ हूं और सेक्‍स का अधिकार मौलिक अधिकार है। किसी को भी आपकी निजता का हनन करने का हक नहीं है।'

यह भी पढ़ें : गुजरात चुनाव: हार्दिक पटेल की वायरल सीडी से हड़कंप, पाटीदार नेता ने बीजेपी पर लगाया आरोप

हालांकि अपने इस ट्वीट के बाद जिग्‍नेश मेवानी को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद मेवानी ने एक और ट्वीट कर लिखा, 'साथियों, फेसबुक के इन बॉक्स में मैसेज मत भेजो कि तुम्हारी सीडी कब आएगी! जब आएगी तब देख लेना।'

Sathio, facebook ke inbox me messages mat bhejo ki tumhara C.D. kab aayega ! Jab aaye tab dekh lena... Hahaha

— Jignesh Mevani (@jigneshmevani80) November 14, 2017

इससे पहले हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर उनकी कथित सेक्स सीडी को रिलीज करने और छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया। हार्दिक ने कहा कि वायरल सीडी पर वकील के साथ बात कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

गौरतलब है कि हार्दिक पटेल की एक सीडी सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिसमें वह एक महिला के साथ एक कमरे में नजर आ रहे हैं। इस बीच हार्दिक पटेल की एक और कथित सेक्स सीडी सामने आई है।

यह भी पढ़ें: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत का किया दावा