.

गुजरात: कथित गो-रक्षकों का हमला, एक शख्स की मौत

गुजरात के अहमदाबाद में कथित गो-रक्षकों की पिटाई से एक शख्स की मौत हो गई। 29 वर्षीय अयूब को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसने दम तोड़ दिया।

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Sep 2016, 10:40:02 AM (IST)

अहमदाबाद:

गुजरात के अहमदाबाद में कथित गो-रक्षकों की पिटाई से एक शख्स की मौत हो गई। 29 वर्षीय मोहम्मद अयूब को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि अयूब पर कथित गो-रक्षकों ने उस वक्त हमला बोल दिया था, जब वह मंगलवार को अन्य साथी समीर शेख के साथ एक गाय और बछड़े को लेकर जा रहे थे।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार तड़के करीब 3 बजे हाईवे पर अयूब की कार एक अन्य कार से टकरा गई, इस हादसे में बछड़े की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि इस हादसे के बाद अयूब ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन कुछ लोगों ने उसका पीछा करके उसे पकड़ लिया और पिटाई कर दी।

3 कथित गो-रक्षकों ने मोहम्मद अयूब और समीर शेख के खिलाफ जानवरों की गैरकानूनी तस्करी के लिए पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

गुजरात के उना में इसी साल कथित गो-रक्षकों ने जुलाई में 4 दलित युवकों की पिटाई कर दी थी। इसके बाद देशभर में विरोध प्रदर्शन हुए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गो-रक्षकों की आलोचना की थी।