.

संबित ने बताया 'हाफिज' तो अब गिरिराज सिंह ने विपक्षी दलों की 'ओसामा' से की तुलना

मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष की एकजुटता पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्षी दलों की तुलना अंतरराष्ट्री आंतकवादी ओसामा बिन लादेन से कर दी है।

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Jun 2018, 12:49:14 PM (IST)

नई दिल्ली:

मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष की एकजुटता पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विवादास्पद ट्वीट किया है। सोमवार को एक ट्वीट में गिरिराज सिंह ने विपक्षी दलों की एकजुटता की तुलना अंतरराष्ट्रीय आंतकवादी ओसामा बिन लादेन से कर दी।

केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया, 'माओवादी, जातिवादी, सामंतवादी और ओसामावादी सभी राष्ट्रवादी गठबंधन (NDA) के ख़िलाफ़ एकजुट हो गए हैं. लेकिन विकास की अविरल गंगा में बहते हुए NDA की नाव नियत गति से 2019 का पड़ाव अवश्य पार करेगी।'

इससे पहले रविवार को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने विपक्षी दलों की एकजुटता की तुलना मुंबई आतंकी हमले के मास्टर माइंड हाफिज सईद से कर दी थी।

संबित ने कहा था,' इसमें कोई नई बात नहीं है कि महागठबंधन 2019 में मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकना चाहता है, ऐसे कई अन्य लोग भी हैं जो यही चाहते हैं। हाफिज सईद खुलेआम नरेंद्र मोदी का खून बहाने की बात कर रहा है।'

It’s not just the not yet formed “महागठबंधन” that desperately wants to stop India from having Modi as it’s PM in 2019 ..there are others as well..desperately trying for d same!
Hafiz Saeed openly saying that he will shed blood of Narendra Modi https://t.co/Zdw0qY8i7c via @YouTube

— Sambit Patra (@sambitswaraj) June 3, 2018

हालाकि संबित ने अपने इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट करते हुए सफाई दी थी और कहा था कि उन्होंने विपक्ष की तुलना आतंकी हाफिज सईद से नहीं किया है।

Off course this is not a comparison!
Modi Ji’s attack on Black Money and corruption is getting the opposition in India on one page while His attack on terrorism & Surgical Strike is pushing Hafeez Sayed to desperation!
This proves that the Modi government is moving the right way! https://t.co/CBu3uSTVRu

— Sambit Patra (@sambitswaraj) June 3, 2018

बता दें कि हाल में ही कर्नाटक चुनाव में बीजेपी 106 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी थी लेकिन जेडीएस+ और कांग्रेस की गठबंधन ने राज्य में सरकार बना ली।

इसके अलावा हाल में ही उत्तर प्रदेश समेत देश के अलग-अलग राज्य में हुए 4 लोकसभा सीट और 10 विधानसभा सीट पर भी विपक्ष मोदी सरकार के खिलाफ एकजुट थी।

हाल के चुनाव को देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि 2019 में भी विपक्षी खेमा एकजुट होकर एनडीए के खिलाफ चुनावी बिगुल फूंक सकती है।

बीजेपी नेताओं की इस तरह के विवादास्पद बयानबाजी का राजनीतिक स्टंट कितना सफल हो पाएगा, यह आने वाले वक्त में साफ हो जाएगा।

और पढ़ें: नीतीश ने दिए संकेत, 2019 में बड़े भाई की भूमिका में लड़ेंगे चुनाव