.

पूर्व PM मनमोहन सिंह की हालत स्थिर, सीने में तेज दर्द की शिकायत

एम्स (AIIMS) में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस नेता डॉक्टर मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की हालत फिलहाल स्थिर है. उनकी मेडिकल जांच की जा रही है.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 May 2020, 09:29:07 AM (IST)

नई दिल्ली:

एम्स (AIIMS) में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस नेता डॉक्टर मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की हालत फिलहाल स्थिर है. उनकी मेडिकल जांच की जा रही है. डॉक्टर मनमोहन सिंह को बीती रात एम्स में भर्ती कराया गया था. बुखार के अन्य बीमारियों का कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है. फिलहाल उनकी हालत स्थित बनी हुई है. एम्स के कार्डियोथोरासिक सेंटर में उनकी देखभाल की जा रही है. जानकारी के मुताबिक मनमोहन सिंह को एक नई दवा के रिएक्शन के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश : सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दूसरे राज्यों में फंसे प्रदेश के मजदूरों से की अपील

पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह को सीने में तकलीफ के बाद रविवार शाम दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया. एम्स सूत्रों के मुताबिक रविवार शाम करीब 8:45 बजे मनमोहन सिंह को एम्स लाया गया जहां उन्हें हृदय और वक्ष विभाग के आईसीयू में भर्ती कर जांच शुरू कर दी गई. एम्स के वरिष्ठ डॉक्टर नीतीश नायक के नेतृत्व में आधा दर्जन डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में जुट गई. सूत्रों के मुताबिक प्राथमिक जांच और उपचार के बाद तबियत स्थिर होने पर उन्हें अलग कमरे में शिफ्ट कर दिया गया और वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं.