.

BJP सांसद हंसराज हंस के कार्यालय पर फायरिंग, 3 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

हमलावर ने बीजेपी सांसद के दफ्तर में एक के बाद एक करके तीन गोलियां चलाईं

04 Nov 2019, 10:39:44 PM (IST)

नई दिल्‍ली:

भारतीय जनता पार्टी के सांसद हंस राज हंस के रोहिणी स्थित दफ्तर पर सोमवार की शाम एक शख्स ने फायरिंग कर दी थी. फायरिंग के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया और हमलावर मौके से फरार हो गया. इस फायरिंग में कोई भी शख्स घायल नहीं हुआ. घटना के समय दफ्तर में महज एक ही कर्मी मौजूद था. हमलावर ने बीजेपी सांसद के दफ्तर में एक के बाद एक करके तीन गोलियां चलाईं इस मामले में दिल्ली पुलिस ने तेजी दिखाते हुए फायरिंग करने वाले शख्स को महज तीन घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया.

फायरिंग से महज 15 मिनट पहले ही निकले थे हंसराज हंस
दफ्तर के कर्मचारियों से पता चला कि बीजेपी सांसद फायरिंग से महज 15 मिनट पहले ही दफ्तर से बाहर निकले थे. उनके साथ उनके सहयोगी भी दफ्तर से बाहर चले गए थे. जैसे ही हंसराज हंस के दफ्तर पर फायरिंग की खबर आई दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए. उत्तरी रोहिणी थाने में इस घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर फायरिंग करने वाले शख्स की पहचान कर ली गई. जिसके बाद हमलावर को गिरफ्तार करने में आसानी हुई.

यह भी पढ़े-सबरीमला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर कानून संभव नहीं : पिन्नराई विजयन

फायरिंग करने वाला शख्स जोर-जोर से चिल्ला रहा था
हंसराज हंस के दफ्तर का दरवाजा बंद था, जब फायरिंग करने वाले शख्स को इस बात का पता चला कि बीजेपी सांसद दफ्तर से बाहर निकल चुके हैं तब उसने दफ्तर के बाहर हंगामा शुरू कर दिया था. वो दफ्तर के बाहर जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि सांसद उसे मिलने का टाइम नहीं दे रहे हैं. हंगामा करने के दौरान ही उस शख्स ने पिस्टल निकाल ली और हवा में फायरिंग कर दी एक गोली उसने दफ्तर के दरवाजे की ओर भी चलाई जिससे वहां का शीशा टूट गया था.

यह भी पढ़े-RCEP में PM मोदी का मास्टर स्ट्रोक, कहा- अपने हितों से समझौता नहीं करेगा भारत

हमलावर ने पहना था केसरिया कुर्ता
जब सांसद से मिलने आए शख्स ने दफ्तर के बाहर फायरिंग की तो गोली की आवाज सुनकर मौके पर अफरातफरी मच गई. जिसका फायदा उठाकर हमलावर वहां से फरार हो गया. पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हमलावर ने केसरिया रंग का कुर्ता पहन रखा था. पुलिस ने इस मामले में जांच करते हुए उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है जिसका नाम रामेश्वर पहलवान है. पुलिस के मुताबिक इसी शख्स ने हंसराज हंस के दफ्तर के बाहर फायरिंग की है, पुलिस ने रामेश्वर पहलवान की गाड़ी और उसका हथियार जब्त कर लिया है.