Advertisment

प्रधानमंत्री आवास के पास लगी आग पर पाया गया काबू, पीएम मोदी ने कहा- छोटी घटना थी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास के पास लगी आग पर काबू पा लिया गया है. फायर ब्रिगेड़ ने आग पर काबू पा लिया है. 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री आवास के पास स्थित एसपीजी रिसेप्शन में आग लग गई थी. जिसे 7 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है.

author-image
nitu pandey
एडिट
New Update
प्रधानमंत्री आवास के पास लगी आग पर पाया गया काबू, पीएम मोदी ने कहा- छोटी घटना थी

पीएम आवास के पास लगी आग पर पाया गया काबू( Photo Credit : ANI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास के पास लगी आग पर काबू पा लिया गया है. फायर ब्रिगेड़ ने आग पर काबू पा लिया है. 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री आवास  के पास स्थित एसपीजी रिसेप्शन में आग लग गई थी. जिसे 9 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट थी.

Advertisment

बता दें कि घटना की सूचना पाकर दमकल विभाग की गाड़ियां पीएम आवास पर पहुंच गई. फायर ब्रिगेड की टीम ने सक्रियता दिखाते हुए बहुद जल्द आग पर काबू पा लिया. बता दें कि प्रधानमंत्री आवास भारत की सबसे सुरक्षित जगहों में से एक है.

Advertisment

पीएमओ ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि शॉर्ट सर्किट की वजह से लोक कल्याण मार्ग में 9 बजे एक मामूली आग लग गई. यह पीएम के आवासीय या कार्यालय क्षेत्र में नहीं, बल्कि एलकेएम परिसर के एसपीजी रिसेप्शन क्षेत्र में था. आग पर काबू पा लिया गया है. 

Advertisment

प्रधानमंत्री आवास के बाहर सुरक्षा व्यवस्था तेज कर दी गई है. अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक किसी भी तरह के नुकसान की खबर सामने नहीं आई है.

Source :

Fire PM Narendra Modi PM house
Advertisment
Advertisment