.

विशाखापत्नम, कल्याण, पुणे और कुल्लू में लगी आग, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

गणतंत्र दिवस की संध्या पर देश के अलग-अलग हिस्सों से आग लगने की खबर आई. हालांकि इन आग में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं.

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Jan 2019, 11:52:44 PM (IST)

नई दिल्ली:

गणतंत्र दिवस की संध्या पर देश के अलग-अलग हिस्सों से आग लगने की खबर आई. केरल के विशाखापत्तनम में आग लग गई. हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. वहीं, महाराष्ट्र के कल्याण और पुणे से भी आग लगने की खबर आ रही है.

केरल के विशाखापत्तनम के जीवीएमसी (ग्रेटर विशाखापत्तनम नगर निगमों) की कुछ निर्माणाधीन पानी की पाइपलाइनों में आग लग गई. मौके पर 4 दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया गया. यहां भी किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

महाराष्ट्र के पुणे के मंडई इलाके में एक इमारत में रात आग लगने की खबर है. मौके पर 6 दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया गया. यहां भी किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

Fire broke out in a building in Mandai area of Pune earlier this night. 6 fire tenders at the spot. No injuries reported. #Maharashtra pic.twitter.com/1PwCCw3iXH

— ANI (@ANI) January 26, 2019

महाराष्ट्र के कल्याण में भी आग लगने की खबर है. तिलक चौक इलाके में एक इमारत की 6वीं मंजिल पर रात आग लग गई. घर में कोई भी मौजूद नहीं था. मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया गया. यहां भी किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

Kalyan: Fire broke out at the 6th floor of a building in Tilak Chowk area earlier this night. No one was present in the house. Fire tenders present at the spot. No injuries reported. #Maharashtra pic.twitter.com/yD453xwmVb

— ANI (@ANI) January 26, 2019

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में बहंग में मजदूरों के एक शेड में आग लग गई. आग की भयावहता का अंदाजा आप तस्वीरों के जरिए लगा सकते हैं. चारों तरफ बर्फ के बीच आग की लपटें उठ रही थी.

Himachal Pradesh: A shed of labourers gutted in fire at Bahang in Kullu district this evening. One fire tender is present at the spot. No injuries have been reported yet. More details awaited. pic.twitter.com/fRtWaLlldQ

— ANI (@ANI) January 26, 2019

हालांकि फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया. इस आग में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.