.

प्रयागराज : कुंभ मेले में सिलेंडर फटने से लगी आग, एक अखाड़े का शिविर जलकर राख, मची अफरा-तफरी

कुंभ मेला परिसर में सोमवार को आग लग गई. आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है. अखाड़ों के पास आग लगी है.

14 Jan 2019, 03:37:06 PM (IST)

प्रयागराज:

प्रयागराज में हो रहे अर्द्धकुंभ से बड़ी खबर आ रही है। यहां गैस सिलेंडर फटने से दिगंबर अखाड़े के शिविर में आग लग गई. फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. हालांकि थोड़ी ही देर में आग को बुझा लिया गयास, लेकिन इस दौरान दर्जन भर टेंट को नुकसान पहुंचा है. एक टेंट में आग लगने के बाद यह तेजी से फैलने लगी. आग लगने की सूचना पर तुरंत ही दमकल की गाड़ियां वहां पहुंच गईं और आग पर काबू पा लिया गया. आग लगने के बाद वहां भगदड़ मच गई. लोग इधर उधर भागने लगे. प्रयागराज कुंभ के डीएम विजय किरण आनंद ने बताया कि आग की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है और सभी लोग सुरक्षित हैं. मामले की जांच कराई जाएगी. उत्‍तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने भी News Nation को बताया कि हादसे कोई हताहत नहीं हुआ है. आगे ऐसा कोई हादसा न हो, इसके इंतजामात किए जाएंगे. सभी आवश्‍यक सुरक्षा वहां उपलब्‍ध करा दी गई है. बता दें कि आज से ही कुंभ मेले की शुुरुआत हुई है. 

आग लगने की घटना के बाद से ही चारों तरफ धुएं का गुबार छा गया और लोग इधर-उधर भागते हुए नजर आए. आपको बता दें कि कुंभ कल से शुरू होने वाला है और कल ही पहला मुख्‍य शाही स्‍नान है. बचाव और राहत कार्य जारी है. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश कर रही हैं.  फिलहाल खबर के विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है.

SP Security, #KumbhMela, Prayagraj: Fire has been contained and the area is being cleared now. There has been no loss of life or injuries. pic.twitter.com/jXo9S4wetX

— ANI UP (@ANINewsUP) January 14, 2019 कुंभ मेला परिसर में लगी आग, एक अखाड़े का शिविर जलकर राख, देखें VIDEO

कुंभ मेले के बारे में अधिक से अधिक खबरों के लिए https://www.newsnationtv.com/kumbh पर क्‍लिक करें.