.

देश के अलग-अलग शहरों में लगी भीषण आग, अफरा-तफरी का रहा माहौल

लुधियाना, कोलकाता और टिहरी में आग लगने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा, दहशत में लोग

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Jun 2019, 09:36:49 PM (IST)

highlights

  • रविवार को कई शहरों में लगी भीषण आग
  • कोलकाता समेत कई शहर आग की चपेट में
  • दहशत में रहे लोग

नई दिल्ली:

रविवार का दिन आग के नाम रहा. देश के कई इलाकों में आग लगने की खबर आई है. जिससे इलाके में अफरातफरी का माहौल रहा. आसपास के लोग दहशत में रहे. वहीं रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच मैच का लुत्फ उठा रहे क्रिकेट प्रेमियों को थोड़ा मायूस भी होना पड़ा. आग की लपटें ने सारे अरमानों पर पानी फेर दिया. लुधियाना, कोलकाता और उत्तराखंड के टिहरी से आग लगने की खबर आई है. आग लगने से भारी नुकसान हुआ है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में मां-बेटी ने संदिग्ध परिस्थिति में की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

उत्तराखंड के टिहरी में भीषण आग लग गई. जिला कारावास के नजदीक के जंगलों में भीषण आग लग गई. जंगल विभाग के रेंजर आशीष डिमरी ने कहा कि यह आग लगने का सीजन चल रहा है. आग मुख्य रूप से 15 फरवरी से 15 जून के बीच लगती है. हालांकि आग लगने से किसी प्रकार की कोई हताहत नहीं हुई है.

उधर कोलकाता में भी आग का तांडव देखने को मिला. आग एक होटल में लग गई. होटल लेनिन सरानी में आज शाम को आग लग गई. दमकल विभाग की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. खबर लिखे जाने तक कोई हताहत की खबर नहीं है. वहीं होटल में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल रहा. लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा.

Kolkata: Fire broke out at a hotel in Lenin Sarani area this evening; 5 fire tenders present at the spot. #WestBengal pic.twitter.com/tClyOZ1ZJQ

— ANI (@ANI) June 16, 2019

वहीं दूसरी तरफ पंजाब के लुधियाना में भी आग की लपटें ने लोगों को खूब परेशान किया. लुधियाना में एक कपड़ा फैक्ट्री में आग लग गई. आग बुझाने की कड़ी मशक्कत की जा रही है. अभी आग पर काबू नहीं पाया गया है. दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. बाजार में आग लगने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. आग लगते ही बाजार में धुएं का गुबार बन गया. जिससे लोगों को सांस लेने में काफी दिक्कतें हो रही थीं. हालांकि कोई हताहत की खबर नहीं है.

Ludhiana: Fire broke out at a hosiery factory at Kanganwal Road this evening; fire fighting operations underway. #Punjab pic.twitter.com/kiWFJmlBv4

— ANI (@ANI) June 16, 2019