.

बीजेपी उत्तराखण्ड प्रदेश अध्यक्ष पद पर घमासान जारी, अजय भट्ट की हो सकती है विदाई

सूत्रों की मानें तो प्रदेश अध्यक्ष पद से भट्ट की विदाई लगभग तय है और जल्द ही आधिकारिक तौर पर भी इसकी घोषणा कर दी जायेगी।

14 Sep 2016, 12:29:28 PM (IST)

उत्तराखण्ड:

उत्तराखण्ड प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को अध्यक्ष पद से हटाए जाने की ख़बर काफी तेज़ है। बताया जा रहा है कि भाजपा जल्द ही किसी दूसरे नेता को प्रदेश की कमान सौंप सकती है। हालांकि बीजेपी बार-बार इस तरह की अटकलों को खारिज कर रही हैं। वहीं सूत्रों की मानें तो प्रदेश अध्यक्ष पद से भट्ट की विदाई लगभग तय है और जल्द ही आधिकारिक तौर पर भी इसकी घोषणा कर दी जायेगी।

फिलहाल बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने इन खबरों को गलत बताया है। उनका कहना है कि इस तरह के कोई भी फैसले पार्टी नेतृत्व करती है और अगर भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व को कोई व्यक्ति दो पदों पर भी फिट नजर आता है तो उसे ये दोहरी जिम्मेदारी निभाने दी जा सकती है। पार्टी को जब जो सही लगेगा, पार्टी हित में वैसा ही फैसला लिया जाएगा।

गौरतलब है कि पार्टी के कई बड़े नेता अजय भट्ट के पास दोहरी जिम्मेदारी होने का विरोध कर चुके हैं। पूर्व सीएम खंडूरी के ऐतराज़ के बाद ये मुद्दा और गरमाया जिसके बाद से ही अजय भट्ट की प्रदेश अध्यक्ष पद से छुट्टी की खबरें जोरों पर हैं।