.

दिलजीत दोसांझ ने रिहाना पर बनाया गाना, Video वायरल होने के बाद हुए ट्रोल

सोशल मीडिया पर कोई रिहाना के समर्थन में लिख रहा है तो कोई उसका विरोध कर रहा है. अब भारत के मशहूर सिंगर और एक्टर Diljit Dosanjh ने Rihanna पर एक गाना बना दिया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Feb 2021, 01:28:35 PM (IST)

नई दिल्ली:

अमेरिकी पॉप सिंगर और एक्ट्रेस रिहाना (Rihanna) इन दिनों भारत में चल रहे Farmers Protest पर प्रतिक्रिया देकर भारत की सुर्खियों में छा गईं हैं. रिहाना के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन्स की बाढ़ सी आ गई है. कोई रिहाना के समर्थन में लिख रहा है तो कोई उसका विरोध कर रहा है. अब भारत के मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने रिहाना (Rihanna) पर एक गाना बना दिया है. इस गाने के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिलजीत दोसांज सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए हैं.

यह भी पढ़ेंः'बोल तू खालिस्तानी नहीं है', कंगना रनौत के इस बोल में फंस गए दिलजीत दोसांझ

आपको बता दें कि ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर छा गया है. ये वीडियो फेसबुक (Facebook), ट्वीटर (Twitter) और इंस्टाग्राम (Instagram) सहित सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर वायरल (Viral) हो रहा है. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने इस गाने के नाम 'रिरी' (Riri) रखा है. दोसांझ ने यह गाना  रिहाना (Rihanna)के ऊपर बनाया और गाया है.

यह भी पढ़ेंःदिल्ली हिंसा पर कंगना का प्रियंका और दिलजीत पर फूटा गुस्सा, बोलीं- बधाई हो

फैंस दे रहे हैं जमकर रिएक्शन
पंजाबी गायक और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना पर बनाए गए गाने के बारे में अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी साझा की है. आपको बता दें कि दोसांझ ने अपने इस नए वीडियो की कुछ पंक्तियां भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. दिलजीत दोसांझ के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब रिस्पॉन्स मिला और देखते ही देखते कुछ ही घंटों में इस वीडियो साढ़े 4 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा. इस वीडियो में गानों के बोल राज रंजोध ने लिखे हैं. दोसांझ के फैंस इस गाने पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.