.

Video: नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को दी सलाह, कहा नोटबंदी के बाद करें शराबबंदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी फैसले का खुलकर समर्थन करने वाले बिहार के सीएम नीतीश कुमार इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में हैं। इस बार नीतीश कुमार ने कहा, 'सिर्फ नोटबंदी से ही काम नहीं चलेगा। हम प्रधानमंत्री से आग्रह करेंगे कि वह बेनामी संपत्ति वालों पर कार्रवाई करें और शराबबंदी करवाये।'

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Nov 2016, 07:48:16 PM (IST)

नई दिल्ली:

नोटनबंदी पर जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव भले ही खुलकर प्रधानमंत्री का विरोध करें, लेकिन सच तो यही है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुलकर फ़ैसले का समर्थन कर रहे हैं।

नीतीश पहले भी नोटबंदी के फैसले को सही ठहरा चुके हैं। शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने एक बार फिर से मोदी का समर्थन करते हुए कहा कि अब प्रधानमंत्री को शराबबंदी के बारे में भी सोचना चाहिए।

नीतीश कुमार ने कहा, 'सिर्फ नोटबंदी से काम नहीं चलेगा। हम प्रधानमंत्री से आग्रह करेंगे कि वह बेनामी संपत्ति वालों पर भी कार्रवाई करें और शराबबंदी भी करवायें।'

उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ रहा हूं। मैंने अपने अधिकारीयों की संपत्ति ज़ब्त करवाकर स्कूल खुलवाये थे।

ये भी पढ़ें, CMIE: नोटबंदी से शुरुआती दिनों में होगा 1 लाख 28 हजार करोड़ का नुकसान

आपको बता दें नोटबंदी को लेकर नीतीश ने तीसरी बार अपना बयान दिया है। इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री बहादुरी से शेर की सवारी कर रहे हैं। पीएम का यह फैसला काले धन के खिलाफ लिया गया है।

#WATCH: Bihar Chief Minister Nitish Kumar reiterates his support for #demonetisation, says this is the right time to hit Benami property pic.twitter.com/Jk4MNoVuLA

— ANI (@ANI_news) November 26, 2016

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही जेडीयू ने बीजेपी और उनके नेताओं पर बिहार में अलग-अलग जगहों पर जमीन खरीदने का भी आरोप लगाया था। ऐसे में सवाल उठना लाज़िमी है कि पीएम को लेकर पार्टी और मुख्यमंत्री की विचारधारा कहीं अलग तो नहीं ?