.

दिल्लीः सोनिया से मिलने पहुंची ममता, कहा- राष्ट्रपति के नाम पर नहीं हुई चर्चा, राजनीतिक मुद्दों पर हुई बात

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने उनके आवास 10 जनपथ पहुंची।

News Nation Bureau
| Edited By :
16 May 2017, 06:06:21 PM (IST)

highlights

  • सोनिया गांधी से मिलने पहुंची ममता बनर्जी
  • राष्ट्रपति चुनाव को लेकर होगी चर्चा

नई दिल्ली:

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने उनके आवास 10 जनपथ पहुंची।

सोनिया से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'राजनीतिक मुद्दों और राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चर्चा हुई लेकिन किसी के नाम को लेकर कोई बात नहीं हुई।'

सोनिया गांधी इस समय राष्ट्रपति चुनाव को लेकर विपक्ष दलों को एक मंच पर लाने की कोशिश कर रही हैं। बता दें कि ज्यादातर विपक्षी दलों ने सोनिया का समर्थन करने का ऐलान भी किया है।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी कई नेताओं से राष्ट्रपति से मुलाकात भी कर चुके हैं। सोनिया गांधी जनता दल युनाइटेड के नेता नीतीश कुमार, एनसीपी अध्यक्ष शरद यादव से भी मुलाकात कर चुकी हैं।

Delhi: West Bengal CM Mamata Banerjee reaches 10 Janpath to meet Congress president Sonia Gandhi pic.twitter.com/5vIF6Sy4hT

— ANI (@ANI_news) May 16, 2017

वहीं राहुल गांधी सीपीआई के सीताराम येचुरी और सपा नेता अखिलेश यादव से मिल चुके हैं। माना जा रहा है कि इस चुनाव में सभी विपक्षी दलों में सहमति बन जाती है तो 2019 के लोकसभा चुनाव में गैर बीजेपी पार्टियों के गठबंधन की संभावनाओं को बल मिल सकता है।

इसे भी पढ़ेंः लालू ने ट्वीट कर बीजेपी पर बोला हमला, कहा- नए गठबंधन सहयोगी मुबारक हों, मैं डरने वाला नहीं