.

दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय एकता के लिए हेरिटेज वॉक का किया आयोजन

दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय एकता के लिए हेरिटेज वॉक का किया आयोजन

IANS
| Edited By :
31 Oct 2021, 09:05:01 PM (IST)

नई दिल्ली: राष्ट्रीय एकता और विविधता में एकता का संदेश देते हुए दिल्ली पुलिस ने रविवार को राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर हेरिटेज वॉक का आयोजन किया।

जैसा कि भारत स्वतंत्रता के 75वें वर्ष के उपलक्ष्य में आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। वहीं, विभिन्न धर्मो के धर्मगुरुओं सहित कुल 75 प्रतिभागियों ने बड़ी संख्या में जनता के साथ चांदनी चौक क्षेत्र में एक प्रभात फेरी में भाग लिया।

राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय एकता और विविधता में एकता का संदेश देने के लिए प्रभात फेरी में उत्तर जिला पुलिस स्टेशनों के सभी सदस्यों, आरडब्ल्यूए सदस्यों, बड़ी संख्या में महिलाओं और वरिष्ठ नागरिकों ने भाग लिया।

स्पेशल सीपी लॉ एंड ऑर्डर दीपेंद्र पाठक, सागर सिंह कलसी, डीसीपी, नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट, अनीता रॉय, एडिशनल डीसीपी, नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट, चंदर कुमार, एडिशनल डीसीपी, नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट ने भी राष्ट्रीय एकता दिवस मनाने के लिए हेरिटेज वॉक में भाग लिया।

उत्तर जिला पुलिस द्वारा बुजुर्ग लोगों को संडे हेरिटेज टूर के लिए आमंत्रित किया गया था।

सरदार वल्लभ भाई पटेल की याद में पिछले सात वर्षो से राष्ट्रीय एकता दिवस मनाया जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.