.

पुलिस ने मनीष सिसोदिया को हिरासत में लिया, मृत सैनिक के परिजन से मिलने पहुंचे थे

मनीष सिसोदिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Nov 2016, 02:22:32 PM (IST)

नई दिल्ली:

वन रैंक वन पेंशन के तहत पैसे ना मिलने पर सेना के एक पूर्व कर्मचारी की आत्महत्या के बाद उसके परिजनों से मिलने राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचे दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

आप नेता-कार्यकर्ता और पुलिसवालों के बीच झड़प होने के बाद दिल्ली पुलिस ने सिसोदिया को हिरासत में ले लिया। सिसोदिया की गिरफ्तारी से भड़के दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा अगर अपने राज्य में किसी की मौत पर उप मुख्यमंत्री परिवार को सांत्वना देने जाए तो क्या उसे गिरफ्तार किया जाएगा? गुंडागर्दी की हद है मोदी जी।

 

इसके बाद हिरासत में लिए गए मनीष सिसोदिया ने भी दिल्ली पुलिस पर हमला करते हुए कहा एक पूर्व सैनिक केंद्र सरकार की हरकतों की वजह से आत्महत्या कर लेता है और उसके परिवार से बात करने पर मुझे हिरासत में लिया जाता है हद है। 

एक पूर्व सैनिक केंद्र सरकार की हरकतों की वजह से आत्महत्या कर लेता है और उसके परिवार से बात करने पर मुझे हिरासत में लिया जाता है। हद है!

— Manish Sisodia (@msisodia) November 2, 2016 पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल वन रैंक-वन पेंशन मुद्दे पर केंद्र सरकार के फैसले से नाराज थे। इसी वजह से ग्रेवाल और उनके कुछ साथी मंगलवार से जंतर-मंतर पर धरना दे रहे थे।