.

भ्रष्टाचार पर नड्डा ने केरल सरकार को घेरा, बोले- राज्य को कर्ज के जाल में फंसा रही सरकार

नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा को लेकर राज्य सरकार को आड़े हाथ लिया. उन्होंने जोर देकर कहा कि लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Sep 2022, 05:06:29 PM (IST)

कोट्टायम:

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने भ्रष्टाचार को लेकर केरल में सत्तारूढ़ माकपा पर रविवार को तीखा प्रहार करते हुए कहा कि सोने के घोटाले का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री का कार्यालय भी अपने ढांचे से बाहर नहीं है. "मौजूदा सीपीआई (M) सरकार एक ऐसी स्थिति बनाने की कोशिश कर रही है जहां सरकार कर्ज के जाल में फंस जाएगी. उन्होंने कहा, कर्ज अब लगभग दोगुना हो गया है. यहां तक ​​कि सीएम का कार्यालय भी भ्रष्टाचार के दायरे से बाहर नहीं है. नड्डा ने इस दौरान सोने के घोटाले को लेकर भी माकपा सरकार पर हमला बोला.

ये भी पढ़ें : धुर-दक्षिणपंथी मेलोनी बनेंगी इटली की पहली महिला पीएम, जानें इनके बारे में

नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा को लेकर राज्य सरकार को आड़े हाथ लिया. उन्होंने जोर देकर कहा कि लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है. नड्डा ने कहा, "राज्य में अराजकता है. विरोधियों कार्यकर्ताओं पर निशाना बनाए जा रहे हैं.  हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है. मैं अपने कार्यकर्ताओं को सलाम करता हूं जो इस सब के बावजूद दिन-रात काम कर रहे हैं और आगे बढ़ रहे हैं. लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है. विशेष रूप से, बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा पार्टी के संगठनात्मक कार्यक्रमों और विभिन्न राज्यों में राजनीतिक पहुंच के तहत रविवार से केरल के दो दिवसीय दौरे पर हैं. नड्डा पार्टी की कई महत्वपूर्ण बैठकें करेंगे और राज्य में नए पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन करेंगे. केरल से पहले नड्डा दो दिवसीय यात्रा पर तमिलनाडु में थे.