.

Corona Vaccine Updates: 16 जनवरी से देशभर में शुरू होगा टीकाकरण

Coronavirus Vaccine Live Updates: 16 जनवरी से देश में कोरोना टीकाकरण अभियान की शुरुआत होगी. इस बीच देश के अलग-अलग हिस्सों में वैक्सीन की खेप पहुंचायी जा रही है. दरअसल, यह दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण कार्यक्रम होगा जो पूरे देश को कवर करेगा.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Jan 2021, 10:50:30 PM (IST)

नई दिल्ली:

Coronavirus Vaccine Live Updates: 16 जनवरी से देश में कोरोना टीकाकरण अभियान की शुरुआत होगी. इस बीच देश के अलग-अलग हिस्सों में वैक्सीन की खेप पहुंचायी जा रही है. दरअसल, यह दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण कार्यक्रम होगा जो पूरे देश को कवर करेगा. लॉन्च के दौरान सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के कुल 3006 वैक्सिनेशन केंद्र जुड़ेंगे. वैक्सीन से जुड़ी पल-पल की अपडेट के लिए बने रहिए Newsnationtv.com के साथ. यहां मिलेगा आपको लाइव अपडेट (Live Updates).

19:14 (IST)

दिल्ली: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि कल सुबह 10.30 बजे प्रधानमंत्री द्वारा COVID19 टीकाकरण के शुभारंभ करेंगे. एम्स के डॉक्टरों और संभावित वैक्सीन लाभार्थियों में शामिल होने के लिए कल एम्स के नए ओपीडी विंग का दौरा करेंगे.

19:12 (IST)

बिहार: पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में COVID19 टीकाकरण अभियान के लिए तैयारी चल रही है देश भर में कल से टीकाकरण का पहला चरण शुरू होगा.

19:11 (IST)

दुनिया के सबसे बड़े COVID टीकाकरण अभियान के लिए महाराष्ट्र के नागपुर में एक टीकाकरण केंद्र को निर्धारित किया गया है. एक अधिकारी का कहना है, हमने 5 टीमों को तैनात किया है जिसमें 5 सदस्य हैं. हम हर दिन 100 लोगों का टीकाकरण करेंगे, जो डेटाबेस में पंजीकृत हैं.