.

पंजाब में कांग्रेस कार्यकर्ता ने अपनी ही पार्टी की नेता का अश्लील वीडियो पोर्न साइट पर डाला

वीडियो सर्कुलेट करने का आरोपी मोहन सिंह भी दावेदार था लेकिन उसे बिट्टी की वजह टिकट नहीं मिल पाई थी

News Nation Bureau
| Edited By :
06 May 2017, 07:02:57 PM (IST)

नई दिल्ली:

पंजाब की चर्चित गायिका और कांग्रेस नेता सतविंदर कौर बिट्टी के एक अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया और पोर्न वेबसाइट पर डालने के आरोप में पुलिस ने एक कांग्रेस कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया है।

बिट्टी हाल ही में हुए पंजाब चुनाव में लुधियाना के साहनेवाल विधानसभा सीच से अकाली दल के उम्मीदवार सरनजीत सिंह ढिल्लो के खिलाफ चुनाव लड़ी थी।

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि बिट्टी जिस सीट से चुनाव लड़ी थीं उस सीट पर वीडियो सर्कुलेट करने का आरोपी मोहन सिंह भी दावेदार था लेकिन उसे बिट्टी की वजह टिकट नहीं मिल पाई थी। दावा किया जा रहा है कि इसी का बदला लेने के लिए आरोपी ने बिट्टी का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे व्हाट्स ऐप समेत पोर्न वेबसाइट पर भी अपलोड कर दिया था।

ये भी पढ़ें: सुशील मोदी ने लालू यादव पर कांति यादव को मंत्री बनाने के बदले ज़मीन हथियाने का लगाया आरोप

गायिका बिट्टी के भाई अवतार सिंह ने आरोप लगाया कि मोहन सिंह ने जान बूझकर उसकी बहन की छवि खराब करने के लिए वीडियो सर्कुलेट कर दिया। फिलहाल पुलिस पूछताछ करके ये पता करने में जुटी हुई है कि आरोपी मोहन सिंह के साथ ही कोई और इसमें शामिल है या नहीं।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने का आरोपी मोहन सिंह ने जांच के दौरान अपना फोन बंद कर लिया था। लेकिन कुछ दिनों के बाद जैसे ही उसने अपना फोन ऑन किया पुलिस ने नंबर ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें: सुशील मोदी ने लालू यादव पर कांति यादव को मंत्री बनाने के बदले ज़मीन हथियाने का लगाया आरोप