.

कांग्रेस ने विधायक भंवर लाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह का निलंबन रद्द किया

राजस्थान में शुक्रवार से विधानसभा सत्र शुरु होने वाला है. उससे पहले प्रदेश की राजधानी जयपुर में सियासी घटनाक्रम काफी तेज हो गई है. कांग्रेस ने गहलोत सरकार के खिलाफ बगावत करने वाले विधायक विश्वेंद्र सिंह तथा भंवर लाल शर्मा का निलंबन बृहस्पतिवार को रद्द कर दिया.

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Aug 2020, 04:31:09 PM (IST)

नई दिल्ली:

राजस्थान में शुक्रवार से विधानसभा सत्र शुरु होने वाला है. उससे पहले प्रदेश की राजधानी जयपुर में सियासी घटनाक्रम काफी तेज हो गई है. कांग्रेस ने गहलोत सरकार के खिलाफ बगावत करने वाले विधायक विश्वेंद्र सिंह तथा भंवर लाल शर्मा का निलंबन बृहस्पतिवार को रद्द कर दिया. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट कर यह जानकारी दी.

कांग्रेस नेता ने कहा, 'कांग्रेस के संगठन महासचिव और राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने विधायक भंवरलाल शर्मा और विश्वेन्द्र सिंह के कांग्रेस पार्टी से निलंबन को वापस ले लिया है.' इससे पहले पांडे ने ट्वीट कर कहा कि व्यापक विचार विमर्श के बाद इन दोनों विधायकों का निलंबन रद्द किया गया है.

After a consultative discussion, the suspension of @INCRajasthan MLA Sh. Bhanwarlal Sharma ji and Sh. @vishvendrabtp ji is hereby revoked.

— Avinash Pande (@avinashpandeinc) August 13, 2020

आपको बता दें कि पिछले महीने जुलाई में सचिन पायलट के साथ बगावती रुख अख्तियार करने की वजह से और गहलोत सरकार के खिलाफ साजिश रचने के आरोप में सचिन पायलट गुट के विधायक भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह को पार्टी की सदस्यता से निलंबित कर दिया गया था. यह जानकारी उस वक्त कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दी थी.