Advertisment

आज दिल्ली में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे, बारिश की संभावना नहीं

आज दिल्ली में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे, बारिश की संभावना नहीं

author-image
IANS
New Update
Cloud File

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना है। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने इस बात की जानकारी दी।

आईएमडी के एक अधिकारी ने कहा कि आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और आज बारिश की कोई संभावना नहीं है।

बादल छाए रहने के अलावा, आईएमडी ने अनुमान लगाया है कि अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 26.5 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

सुबह 8.30 बजे मौसम एजेंसी के अपडेट के अनुसार, तापमान 84 प्रतिशत की सापेक्ष आद्र्रता के साथ 28.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Advertisment

सिस्टम ऑफ एयर क्वालिटी एंड वेदर फोरकास्टिंग एंड रिसर्च ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में वायु गुणवत्ता सूचकांक पीएम10 के लिए 108 और पीएम2.5 के लिए 48 था। जैसे ही पीएम10 100 से अधिक हो गया, विभाग ने एक मध्यम स्वास्थ्य सलाह जारी की है।

एसएएफएआर ने सोमवार के लिए मध्यम सलाह दी है, जिसमें पीएम 10 118 पर रहने की संभावना है।

पिछले 24 घंटों में अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 35.7 डिग्री सेल्सियस और शहर के कई हिस्सों में हल्की बारिश के साथ न्यूनतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम 26.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Advertisment

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment