.

चुनावी हलचल LIVE: पीएम मोदी ने केदारनाथ में लिया विकास का जायजा

पीएम नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ धाम में विकास का भी जायजा लिया

News Nation Bureau
| Edited By :
18 May 2019, 12:00:34 PM (IST)

नई दिल्ली:

महात्मा गांधी को हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयानों पर पीएम मोदी ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि गांधी जी या गोडसे के बारे में जो बयान दिए गए हैं वो बहुत ख़राब है और समाज के लिए बहुत गलत हैं. ये अलग बात है की उन्होंने माफ़ी मांग ली, लेकिन मैं उन्हें मन से कभी माफ़ नहीं कर पाऊंगा. इसी कड़ी में प्रज्ञा ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े और नलिन कुमार कतील को 10 दिन के अंदर सफाई देने के लिए कहा गया है. 

16:51 (IST)

य़ूपी के सोनभद्र में मतदान कर्मियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. चुनाव ड्यूटी के लिए मतदान कर्मचारी बस में सवार होकर जा रहे थे. हादसे में 11 लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को चोपन सीएचसी में भर्ती कराया गया है. 

15:22 (IST)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड स्थित केदारनाथ तीर्थ के पास एक पवित्र गुफा में ध्यान करते हुए.

14:49 (IST)

भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता अनूप सिंह चंदन ने गाजीपुर में कल एक सार्वजनिक बैठक में कथित रूप से बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 

14:14 (IST)

आंध्र प्रदेश के सीएम और तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने आज दिल्ली में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात की.

14:12 (IST)

अशोक लवासा के कथित पत्र पर कांग्रेस ने कहा संस्थागत अखंडता का क्षरण मोदी सरकार की पहचान थी.

11:08 (IST)

केदारनाथ धाम दर्शन को पहुंचे पीएम मोदी ने लिया केदारनाथ में विकास का जायजा.

11:03 (IST)

सोनिया गांधी ने क्षेत्रीय दलों से बातचीत करने के लिए बनाई कोर टीम. इस टीम में अहमद पटेल, पी चिदंबरम, कमलनाथ, अशोक गहलोत, ए के एंटोनी, शामिल.

10:37 (IST)

आखिरी चरण की वोटिंग से पहले चंद्रबाबू नायडू राहुल गांधी के आवास पर पहुंचे.

10:36 (IST)

JDS प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने कहा, हम कांग्रेस के साथ हैं, मैं कुछ और नहीं बोलना चाहता. 23 तारीख को नतीजे आएंगे स्पष्ट तस्वीर पूरे देश को पता चल जाएगी और आगे क्या विकास होगा.

10:35 (IST)

कांग्रेस के लखनऊ उम्मीदवार आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि राहुल जी शत्रुघ्न जी के रोड शो में शामिल हुए क्योंकि वे 'पार्टी धर्म' का पालन कर रहे थे, लेकिन शत्रुघ्न जी ने 'पार्टी धर्म' का पालन नहीं किया. वह राजनीति को हल्के में ले रहे हैं. राजनीति भारत के भविष्य से संबंधित है, इसमें संवेदनशीलता होनी चाहिए.

 

 Acharya Pramod Krishnam, Congress candidate from Lucknow: It is the large-heartedness of Rahul Gandhi that he gave respect to Shatrughan Sinha but Shatrughan Sinha should also give respect to the party. (17.05.2019) https://t.co/BikItMTZRF

— ANI (@ANI) May 18, 2019